एक्‍टर सिद्धार्थ शुक्‍ला का निधन, सदमे में पूरी इंडस्‍ट्री, फैंस को नहीं हो रहा यकीन

बहुत बड़ी खबर आ रही है, टीवी इंडस्‍ट्री के जाने-माने चेहरे सिद्धार्थ शुक्‍ला का असमय निधन हो गया है । सिद्धार्थ अभी सिर्फ 40 साल के थे ।

New Delhi, Sep 02: बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्‍ला नहीं रहे, लाखों दिलों की धड़कन रहे एक्‍टर का दिल की धड़कन रुकने से आज निधन हो गया है । पूरी इंडस्‍ट्री शोक में है, अचानक आई इस खबर से फैंस शॉक में आ गए हैं । सिद्धार्थ, सोशल मीडिया पर आज भी उतने ही पॉपुलर थे जितने बिग बॉस के समय थे, ये खबर सदमा देने वाली है ।

Advertisement

हार्ट अटैक से निधन
मुंबई के कूपर अस्पताल ने सिद्धार्थ के निधन की पुष्टि की है । 40 साल के सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक से मृत्यु हुई है । मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ ने रात को सोने से पहले कुछ दवाई खाई थीं लेकिन उसके बाद वह उठ ही नहीं पाए ।

Advertisement

टीवी के बड़े एक्‍टर थे सिद्धार्थ
सिद्धार्थ शुक्‍ला टीवी इंडस्‍ट्री का बहुत बड़ा नाम थे । दो दशक केmadhuri sidharth dance deewane करीब करियर में उन्‍होंने कई टीवी सीरियल में काम किया था । एक्टिंग के साथ मॉडलिंग भी करते थे सिद्धार्थ शुक्‍ला । एक्‍टर को घर घर में तब जाना जाने लगा था जब उन्‍होंने सीरियल बालिका वधू में शिव का किरदार निभाया था । इस किरदार की वजह से लोगों को उनसे प्‍यार हो गया । अब उनके निधन की खबर ने फैंस का दिल तोड़ दिया है ।

Advertisement

बिग बॉस 13 जीता, खतरों के खिलाड़ी बने
एक्‍टर सबके चहेते बने बिग बॉस के 13वें सीजन में, जहां उनका हटके अंदाज लोगों को पसंद आया था । ये सीन सिड ने जीता था । इसके अलावा उन्होंने खतरों के खिलाड़ी का सातवां सीजन भी अपने नाम किया था । 12 दिसंबर 1980 को जन्मे सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी, साल 2004 में उन्होंने टीवी से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था । साल 2014 में सिद्धार्थ हंपटी शर्मा की दुल्हनिया फिल्म में भी दिखाई दिए थे । इस साल उनकी ब्रोकन बट ब्यूटीफल नाम की एक वेब सीरीज आई थी, जिसने काफी सुर्खियां बटोरी थीं । इसके अलावा उन्‍होंने कुछ सॉन्‍ग्‍स भी किए थे ।