शहनाज गिल ने रूंधे गले से सुनाई पुलिस को उस रात की कहानी, कहा- ‘मैं उसे उठा रही थी पर…’

शहनाज ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि वो सिद्धार्थ को उठाने की कोशिश करती रहीं लेकिन वो नहीं जागे। सिद्धार्थ का सिर उनकी गोद में था और उनका शरीर ठंडा पड़ चुका था।

New Delhi, Sep 03: टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला पंचतत्‍व में विलीन हो गए हैं । 1 सितम्बर की देर रात सिद्धार्थ ऐसे सोए कि 2 सितंबर की सुबह उठ नहीं पाए । वो हमेशा के लिए चले गए, बिना कुछ कहे, बिना कुछ बताए । मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला के सीने में सुबह दर्द उठा था, जिसके बाद उन्हें बेचैनी होने लगी। वो सोए लेकिन उठने के लिए नहीं । सिद्धार्थ शुक्ला की करीबी शहनाज गिल को वो सुबह मृत मिले । वो उन्‍हें उठाने की कोशिश करती रहीं लेकिन एक्टर नहीं जागे।

Advertisement

शहनाज का बयान
दरअसल शहनाज गिल ने पुलिस को अपना आधिकारिक बयान दर्ज करा दिया है। सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु के बाद शहनाज आज ही मीडिया के सामने नजर आईं, अंतिम संस्‍कार के लिए पहुंची सना बहुत ही बुरी हालत में दिख रहीं थीं । शहनाज ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि वो सिद्धार्थ को उठाने की कोशिश करती रहीं लेकिन वो नहीं जागे। सिद्धार्थ का सिर उनकी गोद में था और उनका शरीर ठंडा पड़ चुका था।

Advertisement

बदहवासी में सिद्धार्थ की मां को बुलाया
शहनाज को कुछ गड़बड़ी का अहसास हो चुका था, जिसके बाद वो उनकी मां के पास पहुंची । फिर बहनों को खबर दी गई । इसके बाद सिद्धार्थ को तुरंत कूपर अस्पताल ले जाया गया। पीपिंगमून की रिपोर्ट sid sana (2)के मुताबिक अनुसार, शहनाज ने पुलिस को बताया है कि सिद्धार्थ को बुधवार की शाम से ही परेशानी हो रही थी। शहनाज ने उन्‍हें डॉक्टर के पास जाने को भी कहा था लेकिन एक्टर ने उनकी बात को नजरअंदाज कर दिया। लेकिन शाम को सीने में उठा ये दर्द सुबह कार्डियक अरेस्ट में तब्दील हो जाएगा ये किसने सोचा था ।

Advertisement

पंचतत्‍व में विलीन हुए सिद्धार्थ शुक्‍ला
आपको बता दें सिद्धार्थ शुक्‍ला का आज दोपहर अंतिम संस्‍कार कर दिया shehnaaz gillगया है । सबुह पोस्‍टमॉर्टम के बाद उनका शव परिवार को सौप दिया गया था । सिद्धार्थ का शव जब एंबुलेंस में रखा गया तो सना चीखती हुई, दौड़ती हुईं उन तक पहुंची थीं । आज के बाद सिडनाज की बस यादें ही रह गई हैं, फैंस ने इस जोड़ी पर बहुत प्‍यार लुटाया है । सब यही विश करते हैं कि शहनाज इस गम से जल्‍द बाहर आ जाएं ।