ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा रवीश कुमार का मैसेज, NDTV इंडिया को लेकर कह रहे ऐसी बात

एनडीटीवी ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें रवीश कुमार लोगों से अपील करते हुए नजर आ रहे हैं, वो कह रहे हैं कि एनडीटीवी इंडिया को हैथवे केबल नेटवर्क ने अपने पॉपुलर पैक से हटा दिया है।

New Delhi, Sep 04 : हैथवे केबल नेटवर्क ने एनडीटीवी इंडिया को अपने पॉपुलर पैक से बाहर कर दिया है, जिसके बाद चैनल के मैनेजिंग एडिटर और चर्चित टीवी पत्रकार रवीश कुमार ने सोशल मीडिया का सहारा लिया है, उन्होने इशारों में इसके लिये मोदी सरकार को जिम्मेदार बताया है, साथ ही दूसरे चैनलों पर बिना नाम लिया तंज भी कसा है।

Advertisement

वीडियो पोस्ट
एनडीटीवी ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें रवीश कुमार लोगों से अपील करते हुए नजर आ रहे हैं, वो कह रहे हैं कि एनडीटीवी इंडिया को हैथवे केबल नेटवर्क ने अपने पॉपुलर पैक से हटा दिया है, अकसर बिजनेस की बारीकियों का बहाना बनाया जाता है, लेकिन ये मामला कुछ और ही है।

Advertisement

गोदी मीडिया पर तंज
रवीश कुमार इस वीडियो में कहते हैं, कि बहुत मेहनत से तैयार किये गये प्रोग्राम को आप तक नहीं पहुंचने देना, मैं ये कार्यक्रम हवा में नहीं बनाता हूं, छोटी सी टीम के साथ जीतोड़ मेहनत करता हूं, मैं तो अपना काम करता रहूंगा।

Advertisement

लोगों से अपील
रवीश ने अपने चिर-परिचित अंदाज में मुस्कुराते हुए लोगों से अपील की, कि वो लोग हैथवे को फोन करें, उन्हें ट्विटर पर सोशल मीडिया पर बोले, कि एनडीटीवी को पॉपुलर पैक में शामिल करे, ताकि उन्हें प्राइम टाइम देखने के लिये मिले, वीडियो देखिये।