सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर शहनाज के भाई का पोस्ट वायरल, मैं रेस्ट इन पीस नहीं कहूंगा

सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार के बाद शहबाज ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है, जिसमें उन्होने कहा, मेरा शेर, आप हमेशा मेरे साथ हैं और रहेंगे।

New Delhi, Sep 04 : चर्चित टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को दिल का दौरा पड़ने की वजह से निधन हो गया, वो 40 साल के थे, सिद्धार्थ के निधन से हर कोई दुखी है, और नम आंखों से विदाई दे रहा है, सिद्धार्थ की खास दोस्त शहनाज गिल का भी रो –रोकर बुरा हाल है, उनकी हालत बिल्कुल ठीक नहीं है, इस बीच शहनाज के भाई शहबाज ने सिद्धार्थ को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर पोस्ट
सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार के बाद शहबाज ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है, जिसमें उन्होने कहा, मेरा शेर, आप हमेशा मेरे साथ हैं और रहेंगे, आपकी तरह बनने की कोशिश करुंगा, ये अब मेरा सपना है और ये सपना जल्द पूरा होगा, मैं रेस्ट इन पीस नहीं कहूंगा, क्योंकि मुझे पता है आप यहीं हो, लव यू सिद्धार्थ शुक्ला, शहबाज ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी सिद्धार्थ की तस्वीर लगाई है, इसके अलावा उन्होने अपनी इंस्टाग्राम डीपी में भी सिद्धार्थ की ही तस्वीर लगाई है।

Advertisement

बहन को संभालने की कोशिश
आपको बता दें कि सिद्धार्थ की मौत के बाद से ही शहबाज अपनी बहन शहनाज को संभालने की कोशिश कर रहे हैं, shehnaaz gill news सिद्धार्थ की मौत के बाद वो बेहद दुखी है, कल उनकी पहली तस्वीर सामने आई थी, जिसमें वो सदमे में लग रही थी।

Advertisement

पिता ने क्या कहा
शहनाज के पिता संतोख सिंह सुख ने मीडिया से बात करते हुए बताया था कि shehnaaz gill photo उनकी फोन पर एक्ट्रेस से बात हुआ थी, उनकी स्थिति बिल्कुल ठीक नहीं है, इसी वजह से शहबाज मुंबई पहुंचे, ताकि वो अपनी बहन का ख्याल रख सके, सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार ओशिवारा में किया गया।