समंदर से निकलकर सनी लियोनी ने यूं दिया कैमरे को पोज, देखिये तस्वीरें

सनी लियोनी का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें बैकग्राउंड में नेहा कक्कड़ और हनी सिंह का गाना सनी सनी… भी सुनाई दे रहा है।

New Delhi, Sep 04 : एक्ट्रेस सनी लियोनी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, लोगों को उनकी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज काफी पसंद आती है, कह सकते हैं कि सनी की तस्वीरें या वीडियो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाती है, इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है, सनी बिकिनी पहने बीच पर मस्ती करती नजर आ रही हैं। वो समंदर में दौड़ती दिखी, वाइन कलर की बिकिनी में सनी ने लोगों के दिलों में आग लगा दी है।

Advertisement

बैकग्राउंड में गाना
सनी लियोनी का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, sunny leone maldives photos on instagram जिसमें बैकग्राउंड में नेहा कक्कड़ और हनी सिंह का गाना सनी सनी… भी सुनाई दे रहा है, ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

Advertisement

खुद पोस्ट की
सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस वीडियो को फैंस के साथ साझा किया है, sunny leone instagram pictures जिसके कैप्शन में उन्होने लिखा है, बीच बेबी, इसके अलावा उन्होने कुछ खूबसूरत तस्वीरें भी पोस्ट की है, वहीं एक तस्वीर में सनी किनारे पर लेटी हुई शानदार लग रही है, तस्वीर शेयर करते हुए सनी ने लिखा, यहां किसी फिल्टर की जरुरत नहीं।

Advertisement

नया घर
आपको बता दें कि हाल ही में सनी लियोनी अपने परिवार के साथ मुंबई में नये घर में शिफ्ट हुई है, sunny वहीं कुछ समय पहले ही सनी ने अपनी आने वाली फिल्म शीरो की शूटिंग खत्म की है, ये फिल्म हिंदी के अलावा मलयालम, तेलुगू और तमिल भाषाओं में भी रिलीज होगी।