12वीं पास किम शर्मा का 6 बार टूटा दिल, 6 साल ही चली थी शादी, लिएंडर पेस से चल रहा इश्‍क

किम शर्मा सुर्खियों में हैं, एक्‍ट्रेस ने अपना और टेनिस स्‍टार लिएंडर पेस का रिलेशन ऑफीशियल कर दिया है । किम को एक बार नहीं 6 बार प्‍यार हो चुका है ।

New Delhi, Sep 06: किम शर्मा ने रविवार को इंस्‍टाग्राम पर लिएंडर पेस के साथ अपनी एक प्‍यारी सी तस्‍वीर शेयर की है । दोनों ने अपना रिश्‍ता अब ऑफीशियल कर दिया है । कुछ समय पहले ही दोनों की कुछ तस्‍वीरें सामने आई थीं जब ये गोवा में छुट्टियां मना रहे थे । तभी से यह चर्चा आम है कि किम और पेस एक दूसरे को डेट कर रहे हैं । किम ने पेस से पहले 6 लोगों से दिल लगाया है, एक से उनकी शादी भी हुई जो 6 साल चली ।

Advertisement

12वीं तक की है पढ़ाई
41 साल की हो चुकीं किम शर्मा महाराष्‍ट्र के अहमदनगर में जन्‍मी हैं । Kim Sharma उनका पूरा नाम किम मिशेल शर्मा है । किम शर्मा ने महज 12वीं तक की पढ़ाई की और इसके बाद वो मॉडलिंग की दुनिया में आ गईं । स्‍कूलिंग पंचगनी के एक बोर्डिंग स्‍कूल से हुई थी, पिता बिजनसमैन हैं, जबकि मां हाउसवाइफ। बोर्डिंग से 10वीं पास कर किम अहमदनगर लौट आईं और 12वीं की पढ़ाई पूरी की। इसके बाद किम दिल्‍ली के ट्रिप पर चलीं गईं । यहां उन्‍होंने ‘क्‍लोज-अप’ टूथपेस्‍ट एड के लिए ऑडीशन दिया और सलेक्‍ट हो गईं ।

Advertisement

फिल्‍मों में काम
मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखने के बाद किम ने एक के बाद कई नामी ब्रांड्स के लिए काम किया । साल 2000 में उन्‍हें आदित्‍य चोपड़ा के डायरेक्‍शन में बनी ‘मोहब्‍बतें’ से किम शर्मा ने बॉलिवुड डेब्‍यू किया। Kim Sharmaफिल्‍म तो सुपरहिट रही, लेकिन किम को कोई खास मुकाम नहीं मिला । फिल्‍म रिलीज के बाद किम अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहीं हैं । फिल्‍म ‘मोहब्‍बतें’ के वक्‍त वीजे यूडी यानी युद्ध‍िष्‍ठ‍िर को डेट कर रही थीं । लेकिन ये रिश्‍ता 2003 में टूट गया ।

Advertisement

युवराज से अफेयर
इसके बाद किम, युवराज सिंह के करीब आईं । दोनों 2004 में एक दूसरे के साथ कई जगह स्‍पॉट होते रहे । साल 2007 तक साथ रहने के बाद ये रिश्‍ता भी टूट गया । युवराज सिंह के बाद किम की जिंदगी में कार्लोस मरीन की एंट्री हुई। 2008 में किम शर्मा इस स्‍पेनिश आर्टिस्‍ट को दिल दे बैठीं। चर्चा थी कि अब ये शादी कर लेंगे लेकिन 2010 में कार्लोस से किम का ब्रेकअप हो गया और इसी साल किम ने अली पुंजानी से शादी कर ली।

2017 में तलाक
अली, केन्‍या बेस्‍ड बिजनेसमैन थे, इस शादी की खबर ने सबको चौंका दिया । हालांकि, किम का यह रिश्‍ता भी बहुत दिनों तक नहीं चला। शादी के 6 साल बाद 2017 में किम और अली ने एक-दूसरे से तलाक ले लिया। साल 2017 की जनवरी में किम का नाम डिजाइनर अर्जुन खन्‍ना से जुड़ा । दोनों करीब एक साल तक डेटिंग के बाद ही अलग हो गए। harshwardhan rane on kim sharma (1) अर्जुन खन्‍ना के बाद किम की लाइफ में हर्षवर्धन राणे की एंट्री हुई। हालांकि ये रिश्‍ता ऑफीशियली सामने नहीं आया, लेकिन दोनों की leander paes Kim Sharma datingतस्‍वीरें काफी कुछ कह गई । राणे ने बताया कि वह एक साल से किम के संपर्क में नहीं हैं । बीते दिनों पेस के साथ किम की तस्‍वीरों को लेकर राणे ने कहा था कि, इन तस्‍वीरों का सच मुझे नहीं पता लेकिन अगर वो दोनों साथ में हैं तो ये एक हॉट कपल है ।