‘यह अंत नहीं है’ सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद परिवार का पहला बयान, रोने लगे फैंस

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद पहली बार उनके परिवार की ओर से बयान जारी किया गया है । एक्‍टर की मौत के 4 दिन बाद ये बयान पढ़कर फैंस उदास हो गए हैं ।

New Delhi, Sep 06: सिद्धार्थ शुक्‍ला की मौत ने उनके फैंस, करीबियों को हिला कर रख दिया । उनके निधन को स्‍वीकार कर पाना बड़ा ही मुश्किल है, महज 40 साल की उम्र में एक एक्‍टर का यूं चले जाना हर किसी को साल रहा है । उनके निधन के बाद अब पहली बार परिवार की ओर से बयान जारी किया गया है । शुक्‍ला परिवार ने सभी से उनकी निजता का सम्‍मान करने के लिए कहा है, साथ ही इमोशनल कर देने वाली बात लिखी है ।

Advertisement

‘यह अंत नहीं है’
सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार की ओर से एक स्‍टेटमेंट जारी की गई है,shukla family statement जिसमें कहा गया है कि ‘सिद्धार्थ की इस यात्रा में हिस्सा होने वाले हर किसी का हार्दिक आभार, बिना किसी शर्त के उसे इतना प्यार दिया। निश्चित रूप से यह इसका अंत नहीं है। वह अब हमेशा हमारे दिलों में है।‘

Advertisement

निजता का सम्‍मान करें
फैमिली ने कहा कि, सिद्धार्थ ने हमेशा अपनी प्राइवेसी की कद्र की है, Sidharth-Shuklaइसलिए हम आपसे अनुरोध करते हैं कि हमारे परिवार को शोक की इस घड़ी में प्राइवेसी दें। फैमिली ने आगे लिखा है, मुंबई पुलिस की संवेदनशीलता और सहानुभूति के लिए हम उनका खास धन्यवाद करते हैं। वे हमारी सुरक्षा के लिए हर एक पल खड़े रहे। कृपया उसे अपनी यादों और प्रार्थनाओं में याद रखिए। ओम शांति- शुक्ला परिवार।‘

Advertisement

हार्ट अटैक से निधन
सिद्धार्थ शुक्ला का दो सितंबर को हार्ट अटैक से निधन हो गया था, देर रात उन्‍हें बेचैनी महसूस हुई थी । वो पानी पीकर सो गए, लेकिन फिर नींद से उठे ही नहीं । परिवार उन्‍हें कूपर अस्पताल ले गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। मौत के समय सिद्धार्थ के साथ उनकी मां रीता शुक्ला और दोस्त शहनाज गिल मौजूद थीं।