सिद्धार्थ शुक्‍ला की करीबी थीं हिना फिर भी अंतिम संस्‍कार में नहीं दिखीं, बताई वजह

हिना आप सिद्धार्थ शुक्‍ला के क्लोज होने के बाद भी उनके घर नहीं गईं? ऐसा आपने क्‍यों किया …. हिना खान ने ये जवाब दिया ।

New Delhi, Sep 06: बिग बॉस 14 के दौरान एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान दोनों ही मेंटोर बनकर शो के अंदर गए थे । इन दोनों की शो में खूबसूरत बॉन्डिंग देखने को मिली थी । शो के दौरान हिना और सिद्धार्थ के बीच दोस्ती हो गई थी, दोनों ने साथ में काफी अच्छा वक्त बिताया था । सिद्धार्थ के निधन की खबर ने हिना को भी शॉक कर दिया है, वो इस सदमे से निकलने की कोशिश कर रही हैं । लेकिन फैंस ये भी जानना चाहते हैं कि सिड के इतना करीबी होने के बावजूद हिना उनके अंतिम संस्‍कार में क्‍यों नहीं गईं ।

Advertisement

फैन ने किया सवाल
सोशल मीडिया पर एक फैन ने हिना से सवाल किया कि सिद्धार्थ से इतनी अच्छी दोस्ती होने के बाद भी वो उनके घर क्यों नहीं गईं? अब हिना ने इसका जवाब दिया है । फैन ने पूछा- हिना प्लीज आप सिड के क्लोज होने के बाद भी नहीं गईं. प्लीज ऐसा क्या था कि आप उसके घर नहीं गईं? इस पर जवाब देते हुए हिना खान ने लिखा- सर में मुंबई में नहीं हूं । एयरपोर्ट पर ये हार्टब्रेकिंग न्यूज सुनी । अभी भी मुंबई में नहीं हूं ।

Advertisement

https://twitter.com/eyehinakhan/status/1434774284635807751

Advertisement

सीनियर्स थे सिद्धार्थ और हिना
सिद्धार्थ शुक्‍ला, हिना खान और गौहर बिग बॉस 14 में सीनियर्स बनकर गए थे और वहां दो हफ्ते रुके थे । सिद्धार्थ शुक्‍ला के निधन के बाद हिना ने ट्वीट कर लिखा था- जब हमें जीवन के खट्टे-मीठे अनुभव होते हैं तो हम जीवन को ज्यादा बेहतर तरह से समझ पाते हैं। लेकिन जिंदगी बहुत ही अप्रत्याशित रूप में सामने आती है । मैं इस मुश्किल समय में सिद्धार्थ के परिवार को सांत्वना देना चाहती हूं। आप सभी के मन की शांति के लिए मैं प्रार्थना करती हूं।

Advertisement

आज सिद्धार्थ की प्रेयरमीट
सिद्धार्थ शुक्‍ला के निधन को आज 4 दिन हो गए हैं, उनके लिए आज Sidharth-Shuklaएक प्रेयरमीट रखी गई है । सिद्धार्थ के फैंस भी इसमें वर्चुअली हिस्‍सा ले सकते हैं । सिद्धार्थ का अंतिम संस्‍कार ब्रह्कुमारी रीति से किया गया था, उनका परिवार इसमें विश्‍वास करता है ।

Advertisement