पत्नी को बेहोश कर मुंह में डाली LPG पाइप, दर्द से तड़पकर मौत, दौड़ती ट्रेन से पति

मुम्ब्रा के जीवन बाग बुरहानी इमारत में रहने वाले शाहनवाज सैफी ने अपनी बीवी सदफ सैफी की हत्या कर दी, फिर अपनी दो साल की बच्ची को लेकर फरार हो गया।

New Delhi, Sep 06 : एमपी के इटारसी रेलवे स्टेशन पर खड़ी एक ट्रेन से हत्या के आरोपित को महाराष्ट्र पुलिस ने गिरफ्तार किया है, ये आरोपित मुम्ब्रा में अपनी पत्नी की निर्मम हत्या कर अपनी लड़की को लेकर फरार हो गया था, जिसका मोबाइल लोकेशन ट्रेस कर पुलिस ने आरोपित को इटारसी रेलवे स्टेशन पर खड़ी एक्सप्रेस ट्रेन से गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement

हत्या कर फरार
मुम्ब्रा के जीवन बाग बुरहानी इमारत में रहने वाले शाहनवाज सैफी ने अपनी बीवी सदफ सैफी की हत्या कर दी, फिर अपनी दो साल की बच्ची को लेकर फरार हो गया, पुलिस ने आरोपी शाहनवाज सैफी को एमपी के इटारसी रेलवे स्टेशन पर खड़ी ट्रेन से गिरफ्तार कर लिया है। मुम्ब्रा पुलिस थाने के सीनियर पुलिस निरीक्षक मधुकर काड ने बताया कि arrested1 सदफ और शाहनवाज का लव मैरिज हुआ था, पिछले कुछ दिनों से दोनों में झगड़े हो रहे थे, 1 सितंबर को भी झगड़ा हुआ और फिर शाहनवाज सैफी ने पहले अपनी बीवी सदफ सैफी को कुछ नशीली दवाएं खिलाई फिर उस की हत्या कर फरार हो गया।

Advertisement

रसोई गैस का पाइप मुंह में लगाया
पुलिस सूत्रों के मुताबिक सदफ के बेहोश हो जाने के बाद उसके शरीर को भी शाहनवाज ने कई जगह जला दिया, फिर रसोई गैस की पाइप मुंह में लगाकर बाहर से घर का दरवाजा बंद कर अपनी दो साल की बेटी को लेकर भाग गया, हत्या के बाद शाहनवाज अपने गृह क्षेत्र यूपी के मुरादाबाद के लिये एक्सप्रेस ट्रेन में सवार होकर फरार हो रहा था।

Advertisement

पुलिस को सूचना
मुम्ब्रा पुलिस को जब मामले की सूचना मिली, तो उन्होने सदफ की लाश को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया, वहीं शाहनवाज की मोबाइल लोकेशन ट्रेस की, तो पाया कि वो ट्रेन से घर जा रहा है, जिसके बाद आरपीएफ को सूचना दी गई, इटारसी रेलवे स्टेशन से शाहनवाज को गिरफ्तार कर लिया गया।