सिद्धार्थ शुक्ला के बिना ऐसे गुजर रहा शहनाज गिल का एक-एक पल, गुमसुम-चुप हो गई हैं

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद उनकी खास दोस्‍त शहनाज गिल का क्‍या हाल है, कैसे वो अपना दिन काट रही हैं । उनसे मिलने वाले उनका हाल बता रहे हैं ।

New Delhi, Sep 07: दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की सबसे करीबी शहनाज गिल सदमे में हैं । बिग बॉस 13 में सना की सिड से पहली मुलाकात हुई थी, कुछ मतभेदों के बाद ये दोनों ऐसे दोस्‍त बने कि, सिडनाज दुनिया भर में मशहूर हो गए । शहनाज की सुबह सिद्धार्थ से होती थी और रात भी सिद्धार्थ से ही होती थी । शो खत्‍म होने के बाद शहनाज, सिड की ही बिल्डिंग में आकर रहने लगीं थीं । यानी यहां भी वो सिद्धार्थ के आस-पास ही थीं । लेकिन अब क्‍या, जब सिद्धार्थ ही नहीं तो सना क्‍या कर रही होंगी।

Advertisement

सदमे से नहीं निकलीं शहनाज गिल
शहनाज गिल अभी भी सदमे में हैं, वो इस बात पर अब तक यकीन नहीं कर पा रही हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला हमेशा के लिए चले गए हैं । जो भी सिद्धार्थ के घर गए, उन सभी ने खुलासा किया कि शहनाज़ की हालत shehnaaz gill photoठीक नहीं है । वह शॉक में है, बदहवास है । एक मीडिया रिपोर्ट में यह बताया गया कि शहनाज़ ठीक से सो नहीं रही हैं, ठीक से खाना भी नहीं खा रही हैं और बड़ी मुश्किल से किसी से बात कर रही हैं।

Advertisement

सिद्धार्थ की मां हैं साथ
Leading daily की एक रिपोर्ट के मुताबिक- ‘इस नुकसान का कोई shehnaaz gill (3)मुकाबला नहीं है और शहनाज कुछ समय के लिए मातम में ही रहेंगी. अफसोस की बात है कि वह ठीक से सो नहीं रही हैं, पर्याप्त खाना नहीं खा रही हैं और मुश्किल से किसी से बात कर रही हैं. उन्हें इस स्थिति में अकेला नहीं छोड़ा जा सकता है. सिद्धार्थ की मां भी इस मुश्किल घड़ी में शहनाज का साथ नहीं छोड़ रही हैं और एक्ट्रेस को इस समय से लड़ने के लिए हिम्मत दे रही हैं।’

Advertisement

शहनाज थीं साथ
रिपोर्ट के मुताबिक शहनाज गिल ने ही सिद्धार्थ को 2 सितंबर की सुबह sid shehnaazदेखा था, वो हिल डुल नहीं रहे थे । बस यही बात शहनाज अपने दिल से निकाल नहीं पा रही हैं । श्मशान घाट पहुंची शहनाज की तस्‍वीरों ने सभी की आंखें नम कर ही दीं । मीडियसो से बातचीत में राहुल महाजन ने शहनाज को लेकर कहा था कि जब उन्‍होंने उन्‍हें देखा तो वो कांप गए थे । हमेशा चहचहाने वाली शहनाज का ऐसा हाल किसी ने भी नहीं सोच था ।