सिद्धार्थ की मौत के बाद जसलीन मथारू का हुआ ऐसा हाल,अस्‍पताल में भर्ती, शहनाज के लिए कही ये बात

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट जसलीन मथारू चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री हैं, सिद्धार्थ शुक्‍ला के निधन के बाद वो अस्‍पताल में भर्ती हो गई हैं, मथारू ने एक वीडियो पोस्‍ट कर सबको इस बारे में बताया है ।

New Delhi, Sep 07: सिद्धार्थ शुक्‍ला के निधन के बाद से तमाम सेलेब जो बिग बॉस का हिस्‍सा रहे हैं और सिड के साथ काम कर चुके हैं, उनके घर पहुंच रहे हैं । परिवार से मिलकर अपनी संवेदनाएं दे रहे हैं । जसलीन मथारू ने भी सिद्धार्थ शुक्ला के घर जाकर उनके निधन पर शोक व्यक्त किया था । जब वो अपने घर लौट रहीं थीं तो उन्‍होंने एक वीडियो पोस्ट कर दिवंगत अभिनेता के घर पर दिल दहला देने वाले माहौल का जिक्र किया था । जसलीन के इस वीडियो को देख कई लोगों ने उन्‍हें ट्रोल करना शुरू कर दिया । किसी एक यूजर ने तो ये तक लिख दिया कि, तुम भी मर जाओ । इन सब कारणों से जसलीन अब अस्‍पताल पहुंच गई हैं ।

Advertisement

अस्‍पताल में भर्ती हुईं जसलीन
ट्रोलर्स की बातें पढ़कर और सिद्धार्थ के घर का माहौल देखने के बाद जसलीन Sidharth shukla Jasleen Matharu (3)मथारू को तेज बुखार हो गया, उन्‍हें बाद में अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा । जसलीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर अपने हालत के बारे में फैंस को बताया है । उन्‍होंने ये वीडियो खुद ही बनाया है, बताया है कि वह अस्पताल में भर्ती हैं । इस वीडियो को पोस्ट कर उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि वह जल्द ही ठीक हो जाएंगी, इस बीच उन्होंने अपने प्रशंसकों से उनका ख्याल रखने का आग्रह किया है ।

Advertisement

फैंस को ध्‍यान रखने के लिए कहा
जसलीन मथारू ने लिखा है-  “जल्द ही ठीक हो जाउंगी अपना अपना ध्यान दे।” वीडियो में जसलीन कह रही हैं कि उन्हें 103 डिग्री बुखार था, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्होंने अपने प्रशंसकों से उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना करने को कहा । जसलीन मथारू ने बताया कि- ‘जब से मैंने सिद्धार्थ शुक्ला की खबर सुनी है, मैं उनके घर गई, आंटी से मिली शहनाज से मिली उनको देखा उनके घर का माहौल देखा, फिर मैं अपने घर आई मैंने वीडियो पोस्ट किया और मुझे ऐसे कमेंट मिले कि तुम भी मर जाओ । तब से न जाने क्या हो गया, मैं पहली बार इतनी अफेक्ट हुई कि मुझे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. मुझे अभी भी 104-103 डिग्री फीवर है। मुझे लगा लाइफ कितनी अनप्रिडिक्टेबल है. प्लीज अपना ख्याल रखें, और मेरे लिए भी प्रर्थना करें।”

कहीं खोई हुई थी शहनाज
जसलीन ने शहनाज गिल का हाल भी बताया था, उन्‍होंने कहा- “शहनाज केSidharth-Shukla-shehnaaz (1) चेहरे पर एक खालीपन था । मुझे नहीं लगता कि वह इस बात से अवगत थी कि आसपास क्या हो रहा है । वह खोई हुई लग रही थीं । जैसे ही मैं उनके पास गई, मुझे याद है कि उसने मुझे अपने पास बैठने के लिए कहा था । शहनाज़ पूरी तरह से थकी हुई लग रही थीं और भावनात्मक रूप से कमजोर दिखाई दे रही थीं।