सिद्धार्थ शुक्‍ला को नहीं भूल पा रहा शहनाज का परिवार, एक्ट्रेस के भाई ने कहा- ‘मुझे पता है कि मैं तुम्हारी…’

सिद्धार्थ शुक्ला का पिछले हफ्ते हार्ट अटैक से निधन हो गया । उनकी मौत की खबर ने टीवी इंडस्ट्री को शोक में डाल दिया । हर कोई उन्‍हें याद कर भावुक हो रहा है ।

New Delhi, Sep 08: दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्‍ला को याद कर उनके फैंस की आंखें नम हो रही हैं । उनका हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया । एक्‍टर की असमय मौत से इंडस्‍ट्री शॉक में आ गई, परिवार और करीबी दोस्‍त गहरे सदमे में हैं । साथी कलाकार उन्‍हें याद कर अपने गम को बांटने की कोशिश कर रहे हैं । सिद्धार्थ शुक्ला की बेहद करीबी रहीं शहनाज गिल की हालत खराब बताई जा रही है, लेकिन उनका परिवार भी इस गम से उबर नहीं पा रहा है ।

Advertisement

शहनाज के भाई ने किया पोस्‍ट
शहनाज गिल के भाई शहबाज बदेशा भी गहरे सदमे में हैं । शहबाज बिग sidharth shukla shahbaz badeshaबॉस 13 में एज अ गेस्‍ट फैमिली मेंबर बनकर आए थे । शो में सिद्धार्थ शुक्ला और शहबाज के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली थी । शहबाज अब उन्‍हीं यादों को याद कर गमगीन हैं, सिड के लिए लगातार पोस्‍ट कर रहे हैं और उनके साथ अपनी तस्‍वीरें शेयर कर रहे हैं । शहबाज सिड को मेरा शेर पुकार रहे हैं ।

Advertisement

Advertisement

सिड जैसा बनना है
शहबाज बदेशा ने अपनी पोस्ट में लिखा है-  ‘मैंने तुमसे बहुत कुछ सीखा है। sana sidऔर मुझे पता है कि मैं तुम्हारी तरह कुछ बड़ा हासिल करूंगा मेरे भाई।’ सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ के लिए लिखा शहबाज का यह पोस्ट और तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। दोनों की तस्‍वीर तेजी से वायरल हो रही है, दिवंगत अभिनेता के फैंस इस तस्‍वीर पर लगातार कमेंट कर एक्‍टर को याद कर रहे हैं और शहबाज को हिम्‍मत दे रहे हैं ।

बहुत बड़ा गम है …
शहनाज गिल का पूरा परिवार सिद्धार्थ शुक्‍ला के जाने के गम को सह नहीं पा रहा है । शहनाज के पिता का पहले दिन आया बयान दिल तोड़ने वाला था । संतोष सिंह सुख ने तब मीडिया से बात करते हुए कहा था कि उनके लिए ये खबर चौंकाने वाली है । शहनाज के पिता ने ही बताया था कि शहनाज की हालत बहुत ज्‍यादा खराब है ।