तलाक के बाद शिखर धवन ने लिखी जोशीली पोस्‍ट, खुशी और आनंद में रहने का बताया सीक्रेट

शिखर धवन और उनकी पत्‍नी अब साथ नहीं है, उनकी पत्‍नी ने इंस्टाग्राम पोस्‍ट के जरिए इस बात का खुलासा किया । वहीं धवन ने भी पहली पोस्‍ट की है ।

Advertisement

New Delhi, Sep 08: क्रिकेटर शिखर धवन और उनकी पत्‍नी आयशा मुखर्जी का तलाक हो चुका है । पत्‍नी आयशा ने एक भावुक पोस्‍ट के जरिए इस बात का खुलासा किया । दोनों के बीच अनबन की खबरें लंबे समय से सुर्खियों में थी, अब तलाक की खबर कंफर्म हो गई है । आयशा ने जहां इंस्‍टाग्राम पर भावुक नोट लिखकर अपने मन के भाव शेयर किए, वहीं अब शिखर धवन ने भी अपनी एक तस्‍वीर शेयर कर जबरदस्‍त कैप्‍शन दिया है ।

Advertisement

धवन की पोस्‍ट
इंडियन क्रिकेट टीम के गब्‍बर शिखर धवन ने कुछ घंटो पहले इंस्‍टाग्राम Dhawan instagramपर अपनी एक जोशीली तस्‍वीर शेयर की है । शिखर ने इस पर दमदार कैप्‍शन भी लिखा है । धवन ने लिखा है- किसी भी मुकाम को पाने के लिए पूरा जान, समझ, दिल लगता है । प्‍यार होना चाहिए, अपने काम के लिए, तभी बरकत आती है और मजा भी । Keep on working hard to turn your dreams into reality.

Advertisement

पत्‍नी आयशा की पोस्‍ट
आयशा मुखर्जी ने आगे लिखा है- “अब आप कल्पना कर सकते हैं कि मुझे इससे दूसरी बार गुजरना पड़ रहा है । एक बार तलाक होने की वजह से मेरा बहुत कुछ दांव पर लगा था और मुझे काफी कुछ साबित करना था । shikhar dhawanइसलिए जब दूसरी शादी भी टूट गई तो यह सचमुच डरावना है । पहली बार में जो कुछ महसूस किया था वो सब आंखों के सामने फिर से तैरने लगे । डर, नाकामी और निराशा पिछली बार से 100 गुना ज्यादा है।” हालांकि आएशा अब सकारात्‍मक हैं और अब आगे बढ़ रही हैं । उन सभी को जिंदगी में रुके ना रहने की सलाह दे रही हैं जिन्‍हें उस जिंदगी से कुछ नहीं मिल रहा है ।

2012 में शादी
आएशा और शिखर धवन ने साल 2012 में शादी की थी । आयशा तलाकशुदा थीं और दो बेटियों की मां भी । आएशा उम्र में शिखर से 10 साल बड़ी हैं । 2014 में आएशा ने धवन के बेटे जोरावर को जन्म दिया । दोनों की मुलाकात फेसबुक के जरिए हुई थी । दोनों के बीच अनबन की खबरें पहले भी आती रही हैं, लेकिन अब आएशा की पोस्‍ट से तस्‍वीर एकदम साफ हो चुकी है ।