बबीता जी और टप्पू की प्रेम कहानी सुन जेठालाल का हुआ ऐसा हाल, मीम्‍स की आई बाढ़

तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा की बबीता जी और टप्‍पू रियल लाइफ कपल हैं, ये खबर तेजी से वायरल हो रही है । और अब उतनी ही तेजी से वायरल हो रहें हैं इस खबर पर जेठालाल के रिएक्‍शन मीम ।

Advertisement

New Delhi, Sep 09: तारक मेहता का उल्टा चश्मा हर घर में देखा जाने वाला, पसंद किया जाने वाला टीवी का अब तक का सबसे लंबा शो है । पिछले 13 सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहे इस शो के हर कलाकार को उनके किरदारों के नाम से ही जाना जाने लगा है । एक ऐसा ही पॉप्‍पुलर किरदार है बबीता जी, जिन पर गोकुलधाम सोसायटी के आदमी फिदा हैं । खास तौर पर जेठालाल तो उनके दीवाने हैं । लेकिन अब जब मुनमुन दत्‍ता की रियल लाइफ से जुड़ी ये खबर आई है कि वो शो में टप्‍पू का किरदार निभा रहे कलाकार राज अनादकट को डेट कर रही हैं तब से जेठालाल के ढेरों रिएक्‍शन मीम आ गए हैं ।

Advertisement

मीम्‍स की बाढ़
मुनमुन दत्‍ता और राज के रिश्‍ते की खबर की अब तक पुष्टि tappu jethalalनहीं हुई है लेकिन शो के सूत्रों की ओर से खबर आई है कि इनके बारे में सभी कलाकारों को पहले से पता है । दोनों के रिश्‍ते की खबर सुनकर सोशल मीडिया पर जेठालाल के रिएक्‍शन मीम्‍स की बाढ़ आ गई है । कुछ मजेदार मीम्‍स आगे देखें ।

Advertisement

https://twitter.com/_weirdotweets/status/1435864388460638208

Advertisement

https://twitter.com/ShadowedNews/status/1435861407988269066

मुनमुन और राज एक दूसरे को कर रहे हैं डेट
ई-टाइम्स में छपी रिपोर्ट के मुताबिक मुनमुन दत्ता यानी बबीता जी एक खास शख्स को डेट कर रहे हैं, ये शख्स कोई और नहीं बल्कि शो के टप्पू यानी राज अंदकत हैं, दोनों इन दिनों एक-दूसरे के प्यार में डूबे हुए हैं । बहुत दिनों से राज और मुनमुन दत्ता के इंस्टाग्राम पोस्ट और कमेंट इस ओर इशारा कर रहे हैं, सोशल मीडिया यूजर्स दोनों की तस्वीरें देख अकसर ये पूछा करते थे कि दोनों के बीच क्या चल रहा है, अब ये साफ हो गया है कि दोनों अच्छे दोस्तों से ज्यादा करीब हैं।

9 साल बड़ी हैं
घर वालों को भी पता टीम तारक मेहता का उल्टा चश्मा का हर सदस्य इस बाते से वाकिफ है कि दोनों के बीच क्या चल रहा है, इस मामले से जुड़े एक सूत्र का दावा है कि मुनमुन दत्ता और राज अंदकत के परिवार वालों को भी सब पता है, कोई अंधेरे में नहीं है। सूत्रों के हवाले से ई-टाइम्स में लिखा गया है कि इसके अलावा टीम तारक मेहता का उल्टा चश्मा दोनों के रिश्ते को सम्मान की निगाहों से देखते हैं, कोई भी दोनों का मजाक नहीं उड़ाता है। आपको बता दें कि राज अंदकत अभी 24 साल के हैं, और मुनमुन दत्ता उनसे 9 साल बड़ी हैं। जेठालाल पर बने कुछ और रिएक्‍शन मीम आगे देखें ।

https://twitter.com/Jethiya_lal/status/1435868442200920064