6 साल के बेटे के सामने DSP ने बनाए महिला कांस्टेबल संग संबंध, स्वीमिंग पूल का वीडियो वायरल

महिला कांस्टेबल जयपुर कमिश्नरेट में तैनात है जबकि आरपीएस अधिकारी हीरालाल सैनी अजमेर जिले के ब्यावर में सीओ के पद पर काम कर रहा है ।

New Delhi, Sep 10: राजस्थान पुलिस शर्मसार हो गई है, अपने एक डीएसपी की करतूत से पूरे पुलिस विभाग पर उंगली उठ रही है । दरअसल राजस्‍थान में एक महिला कांस्टेबल और पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) का डर्टी वीडियो वायरल हो गया है । ये दोनों स्वीमिंग पूल में शारीरिक संबंध बनाने नजर आ रहे हैं। चौंकाने वाली बात तो यह है कि यह सब महिला कांस्टेबल के 6 साल के बेटे के सामने किया गया है। बेटे से भी अश्लीलता की गई ।

Advertisement

महिला कांस्टेबल और डीएसपी निलंबित
वीडियो और तस्वीरें वायरल होने के बाद महिला कांस्टेबल और डीएसपी हीरालाल सैनी को सस्‍पेंड कर दिया गया है । ये कार्रवाई राजस्थान डीजीपी एमएल लाठर की ओर से की गई है । दोनों के खिलाफ जांच शुरू कर दी गई है । यह खुलासा महिला कांस्टेबल के पति की रिपोर्ट के बाद हुआ ।

Advertisement

सैनी अजमेर जिले के ब्यावर में सीओ
दरअसल, महिला कांस्टेबल जयपुर कमिश्नरेट में तैनात है जबकि आरपीएस अधिकारी हीरालाल सैनी अजमेर जिले के ब्यावर में सीओ के पद पर काम कर रहा है । महिला कांस्टेबल निलम्बन काल में पुलिस लाइन जयपुर कमिश्नरेट और आरपीएस हीरालाल सैनी पुलिस मुख्यालय में अपनी हाजिरी दर्ज कराएंगे । इन दोनों के के खिलाफ विभागीय जांच भी कराई जाएगी ।

Advertisement

सहमति से बनाया गया वीडियो, डीएसपी की सफाई
आरपीएस हीरालाल सैनी नशे में धुत दिख रहे हैं, साथ ही वीडियो से ये भी पता चल रहा है कि यह वीडियो महिला कांस्टेबल और डीएसपी की सहमति से बना है। महिला कांस्टेबल बार-बार कैमरे की ओर देख रही है । हालांकि मामले का खुलासा होने के बाद डीएसपी का कहना है कि किसी ने साजिश करके उनका वीडियो एडिट​ किया है। जो महिला वीडियो में होने का दावा किया जा रहा है वो उसे जानते ही नहीं । जांच में स्थिति स्पष्ट हो जाएगी। आपको बता दें हीरालाल सैनी 2018 से ब्यावर डीएसपी पद पर काम कर रहे हैं । पूरा मामला महिला कांस्टेबल के पति की रिपोर्ट के बाद सामने आया । जयपुर कमिश्नरेट पुलिस की इस महिला कांस्टेबल के पति ने रिपोर्ट में बताया कि पत्नी ने 13 जुलाई 2021 को अपने वॉट्सएप स्टेटस में पूल वाली तस्वीरें शेयर की थीं । इस पर दो अगस्त को पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई।