राधिका मदान ने फिल्‍म प्रमोशन में पहन लिया ऐसा टॉप, यूजर बोले- इतना भी क्यों पहन लिया?

फिल्‍म प्रमोशन पर एक्‍ट्रेस रश्मि मंदाना ने ऐसा टॉप पहन लिया है जिसे देखकर सोशल मीडिया पर उन्‍हें ट्रोल किया जाने लगा है । राधिका की तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं ।

New Delhi, Sep 11: फिल्‍म ‘शिद्दत’ बहुत जल्‍द रिलीज होने वाली है । इसके सभी कलाकारों के साथ हाल ही में राधिका मदान भी फिल्‍म प्रमोशन के लिए पहुंची । इस दौरान फिल्‍म के लीड एक्‍टर सनी कौशल ने सफेट टी-शर्ट और ब्राउन पैंट पहना हुआ था, वहीं राधिका मदान ने ब्लैक ब्रालेट और बूट-कट पैंट पहना हुआ था । फिल्‍म अंग्रेजी मीडियम फेम एक्ट्रेस राधिका मदान अपनी इस ड्रेस की वजह से जमकर ट्रोल हो रही हैं ।

Advertisement

ब्‍लैक ब्रालेट बना मुसीबत
आपको बता दें सनी, विकी कौशल के भाई हैं । इस फिल्‍म में डायना पेंटीradhika madaan भी नजर आएंगी । राधिका मदान फिल्‍म में लीड रोल कर रही हैं । राधिका ने फिल्‍म प्रमोशन के दौरान जो ब्रालेट पहनी थी वो कुछ ज्‍यादा ही रिवीलिंग थी । राधिका की ये ड्रेस भले स्‍टाइलिश लग रही हो, लेकिन लोगों को ये बिलकुल पसंद नहीं आ रही है ।

Advertisement

ट्रोल हो रही हैं एक्‍ट्रेस
सोशल मीडिया पर कई पेज पर उनका ये आउटफिट उनकी ट्रोलिंग की radhika madaanवजह बन रहा है । यूजर एक्ट्रेस के आउटफिट को लेकर उनकी क्लास लगा रहे हैं,  एक्ट्रेस का ये वीडियो बॉलीवुड पेप, मीडिया एजेंसीज ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है । जिस पर यूजर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Advertisement

राधिका को मिल रहे कैसे-कैसे कमेंट
राधिका मदान के वीडियो को देखकर लोग उस पर कमेंट कर रहे हैं, radhika madaanएक यूजर ने लिखा है- “कुछ भी पहन लेते हैं।” एक और ने लिखा, “बकवास ड्रेस।” इसके अलावा राधिका के इस लुक की तुलना बिग बॉस ओटीटी की पूर्व प्रतियोगी उर्फी जावेद से भी हो रही है, जो पिछले दिनों ब्रा में नजर आईं थीं । यूजर कह रहे हैं कि राधिका को भी उर्फी जावेद की तरह एक डिजाइनर की जरूरत है।