दिल्ली में 3 मंजिला इमारत अचानक जमींदोज, कईयों के दबे होने की आशंका, वीडियो देखिये

चश्मदीदों के अनुसार कई लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है, मलबे में कई गाड़ियां भी दबी है, इमारत ढहने के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई।

New Delhi, Sep 13 : नॉर्थ दिल्ली के सब्जी मंडी इलाके में एक तीन मंजिला इमारत ढहने की खबर सामने आई है, घटना के बाद राहत तथा बचाव कार्य जारी है, दमकल विभाग की 5 गाड़ियां मौके पर पहुंची है, साथ ही स्थानीय लोग भी मदद कर रहे हैं।

Advertisement

कई गाड़ियां दबी
चश्मदीदों के अनुसार कई लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है, मलबे में कई गाड़ियां भी दबी है, इमारत ढहने के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई, बताया जा रहा है कि मलबे में 2 बच्चे फंसे हुए हैं, इमारत ढहने की घटना पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया है, kejriwal उन्होने लिखा, सब्जी मंडी इलाके में इमारत गिरने का हादसा बेहद दुखद, प्रशासन राहत तथा बचाव कार्य में जुटा है, जिला प्रशासन के माध्यम से मैं खुद हालात पर नजर बनाये हूं।

Advertisement

दोपहर की घटना
बताया जा रहा है कि दोपहर करीब 11.50 बजे सब्जी मंडी से एक फोन कॉल आई, जिसमें बताया गया कि यहां एक इमारत ढह गई है, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर 5 फायर टेंडर गाड़ियां पहुंची है, ये इमारत मलकागंज के नजदीक दिल्ली में रॉबिन सिनेमा के साथ स्थित थी।

Advertisement

नरेला में भी ढही थी इमारत
इससे पहले रविवार को दिल्ली में तेज बारिश के बाद नरेला में एक पुरानी इमारत ढह गई थी, राहत की बात ये है कि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ, हालांकि इस इमारत को एनडीएमसी ने पहले ही खतरनाक ढांचा घोषित किया था, पिछले कुछ दिनों में दिल्ली में भारी बारिश हुई है, बारिश की वजह से जर्जर मकानों के ढहने का खतरा बढ गया है।