बेरहम बहू ने पति के सामने सास को पीटा, रोकने की जगह वो वीडियो बनाता रहा

कलयुगी बहू की करतूत वाला ये वीडियो गुरुग्राम से आया है, यहां बहू ने सारी हदें तोड़ते हुए अपनी बूढ़ा सास पर अत्‍याचार करने में कोई कमी नहीं की ।

New Delhi, Sep 13: हरियाणा के गुरुग्राम में एक बहू का अपनी सास को पीटते हुए वीडियो वायरल हुआ है । बूढ़ी सास पर अत्‍याचार करने वाली इस औरत का वीडियो उसके खुद के पति ने बनाया है । पति के सामने ही वो अपनी सास को पीटती रही । वो लगातार पति से लड़ती हुई भी सुनाई दे रही थी । सास-बहू का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है ।

Advertisement

सबूत के लिए बनाया वीडियो
सास को पीटने वाली इस औरत का ये चेहरा दिखाने के लिए ही उसके पति ने gurugram daughter in law (3) ये वीडियो अपने ही फोन से बनाया है । वीडियो बनाकर युवक ने इसकी शिकायत राजेंद्रा पार्क थाना की पुलिस को दी । युवक ने अपनी पत्नी पर उसकी मां के साथ मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। युवक ने बताया कि उसकी पत्‍नी उसकी मां को इसी तरह मारती पीटती थी ।

Advertisement

काम वाली बाई को लेकर हुआ विवाद
राजेंद्रा पार्क थाना क्षेत्र के रतन विहार में रहने वाले आयुष मित्तल ने बताया कि उसकी पत्नी कविता उसकी मां के साथ घरेलू कलह के चलते मारपीट करती है। उनकी मां ऊपर वाले फ्लोर पर अकेले रहती हैं, gurugram daughter in law (1)काम नहीं कर पातीं तो उसने पत्‍नी को उनके लिए काम वाली लगाने को कहा ।

Advertisement

इस पर वो भड़क उठी और बोली कि क्‍या तुम्‍हारी मां के हाथ नहीं हैं । gurugram daughter in law (3)इसके बाद उसने मां पर हाथ उठाना शुरू कर दिया । अंशु ने बताया कि कुछ दिन पहले भी उसकी पत्नी ने उसकी मां अंशु मित्तल को पीटा और जान से मारने की धमकी भी दी थी ।

घर का सारा काम करवाती और मारपीट भी करती थी ये कलयुगी बहू CRIME TAK

घर का सारा काम करवाती और मारपीट भी करती थी ये कलयुगी बहू CRIME TAK

Posted by CrimeTak.in on Saturday, September 11, 2021