बड़ी दिलचस्‍प है अनुपमा के वनराज शाह की लव स्‍टोरी, पहली मुलाकात में जमकर लड़े थे सुधांशु पांडे

टीवी सीरियल अनुपमा में नजर आ रहे एक्टर सुधांशु पांडे की लव स्‍टोरी बड़ी ही दिलचस्‍प है । सुधांशु ने महज 22 साल की उम्र में मोना से शादी कर ली थी ।

New Delhi, Sep 17: एक्टर सुधांशु पांडे सीरियल अनुपमा की वजह से घर-घर में पहचाने जाने लगे हैं । सुधांशु सिंगर भी हैं और भारत के पहले बॉय बैंड ‘अ बैंड ऑफ बॉयज’ का हिस्सा रहे हैं। सुधांशु को इंडस्‍ट्री में आए 21 साल हो चुके हैं । उन्‍होंने साल 2000 में फिल्म खिलाड़ी 420 से बॉलीवुड में कदम रखा और अब तक करीब 35 फिल्मों में काम कर चुके हैं । इन दिनों वो टीवी सीरियल अनुपमा में वनराज शाह के रोल की वजह से चर्चा में हैं । सुधांशु की इस सीरियल में तो दो-दो शादी हुई हैं लेकिन असज जिंदगी में वो किसी से बेइंतहा मोहब्‍बत करते हैं ।

Advertisement

मोना से हुई शादी
सुधांशु ने असल जीवन में मोना से शादी की है और दोनों के दो बेटे निर्वान sudhanshu pandey love story (1)और विवान पांडे हैं। सुधांशु और मोना की लव स्टोरी बड़ी दिलचस्प है। वो तब सिर्फ 22 साल के थे । दोनों की मुलाकात जब हुई थी तो सुधांशु किसी और लड़की के साथ रिलेशनशिप में थे, लेकिन किस्‍मत को दोनों का मिलना तय था इसलिए वो मिल गए । सुधांशु ने बताया, ‘उस समय मैं काफी छोटा था और दिल्ली में मॉडल के तौर पर काम कर रहा था और अच्छा समय बिता रहा था। उस समय मैं एक लड़की को डेट कर रहा था लेकिन हम सीरियस रिलेशनशिप में नहीं थे।’

Advertisement

पैसों को लेकर हुई लड़ाई 
पत्नी मोना के साथ पहली मुलाकात के बारे में सुधांशु कहते हैं कि sudhanshu pandey love story (1)जब वो उनसे मिले थे तब किसी और के साथ रिश्‍ते में थे । मोना एक मॉडलिंग एजेंसी में काम कर रही थी और मैं उस समय उनके Jean Franco Ferre शो का हिस्सा था। मैं एक टिपिकल बैचलर की तरह जिंदगी बिता रहा था और पैसे को सही तरह मैनेज नहीं करता था। सुधांशु ने बताया कि  मोना से पहली मुलाकात में ही उनकी बहस हो गई थी। उन्होंने बताया, ‘मुझे लगा कि एजेंसी ने शो के लिए मुझे पैसे नहीं दिए तो मैंने उन्हें कॉल कर चेक की मांग की। मोना ने मुझे बताया कि मैं पहले ही अपना चेक ले चुका हूं। हम दोनों की बहस हो गई और इसके बाद मैं उससे मिलने चला गया, जहां उसने मुझे रसीद दिखाई । मैं अपने चेक ले चुका था और उसके लिए साइन भी किया था। मुझे अपने बर्ताव के लिए बहुत बुरा लगा। यह मोना से मेरी पहली मुलाकात थी।’

Advertisement

22 साल में कर ली थी शादी
सुधांशु आगे कहते हैं कि इस ‘छोटी सी लड़ाई के बावजूद वो ये जान गए थे कि sudhanshu pandey love story (1)यही वो लड़की है जिसके साथ मैं अपनी पूरी जिंदगी बिताना चाहता हूं। जब उन्‍होंने इस बो में गर्लफ्रेंड को बताया तो वो परेशान हो गई, ये रिश्‍ता टूट गा । लेकिन सुधांशु मोना के लिए गंभीर थे । सुधांशु बताते हैं कि उन्होंने जब मोना से शादी की तब वो केवल 22 साल के थे।