मुंबई में हो गया बड़ा हादसा, बांद्रा कुर्ला में निर्माणाधीन पुल गिरा, चल रहा रेस्क्यू

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के बांद्रा कुर्ला इलाके में निर्माणाधीन फ्लाईओवर गिर गया है, इस हादसे में वहां काम कर रहे 13 मजदूर जख्मी हो गए हैं।

New Delhi, Sep 17: मुंबई के बांद्रा कुर्ला इलाके में एक गंभीर हादसा हो गया है, यहां एक निर्माणाधीन फ्लाईओवर भरभरा कर गिर गया है । हादसे में करीब 13 मजदूर घायल हो गए हैं । पुलिए और फायर ब्रिगेड घटनास्थल पर पहुंच चुकी है। ये घटना सुबह 4.40 बजे हुई है। फायर ब्रिगेड के एक अधिकारी ने बताया है कि शुरुआती बचाव कार्य में 13 लोगों को वहां से निकाल नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया है। सभी को मामूली चोटें आई हैं।

तड़के हुआ हादसा
शुरुआती जानकारी के मुताबिक ये हादसा शुक्रवार सुबह 4 बजकर 40 pul mumbai (3)मिनट पर हुआ। हादसे में मुंबई के पॉश इलाके बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स के पास एक निर्माणाधीन पुल का हिस्सा गिर गया । हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीमें घटनास्थल पर पहुंच गई हैं । हादसे वाली जगह पर रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है ।

Advertisement

गिर गया फ्लाईओवर
पुलिस से मिल रही जानकारी के अनुसार बांद्र कुर्ला कॉम्प्लेक्स मेन रोड और pul mumbai (1)शांता क्रूज-चेंबूर लिंक रोड को जोड़ने वाला निर्माणाधीन फ्लाइओवर आज सुबह गिर गया है । हादसे में 13 लोग घायल हैं, सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना में किसी की मौत नहीं हुई है और ना ही कोई शख्स लापता है।

Advertisement

Advertisement

जान का नुकसान नहीं
डीसीपी (जोन 8) मंजूनाथ सिंगे ने कहा, ‘मुंबई में बीकेसी मुख्य सड़क और pul mumbai (2)सांताक्रूज-चेंबूर लिंक रोड को जोड़ने वाले निर्माणाधीन फ्लाईओवर का एक हिस्सा लगभग 4:30 बजे ढह गया. कुछ लोगों को मामूली चोटें आई हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कोई जनहानि नहीं है और कोई व्यक्ति लापता नहीं है.’