दिन-रात ममता को कोसने वाले BJP MP बाबुल सुप्रियो ने ज्‍वॉइन कर ली TMC, लोग बोले ‘गद्दार’

बाबुल सुप्रियो ने तृणमूल कांग्रेस का हाथ थाम लिया है, सुप्रियो के इस कदम से पश्चिम बंगाल में बीजेपी के पैरों तले से जमीन खिसक गई है । आगे पढ़ें पूरी खबर ।

Advertisement

New Delhi, Sep 18: एक महीने पहले राजनीति से अलविदा कहने वाले बाबुल सुप्रियो ने आज राजनीतिक गलियारों में सनसनी मचा दी है । बीजेपी एमपी ने आज ममता बैनर्जी की पार्टी को ज्‍वॉइन कर लिया है । बाबुल ने पिछले महीने ही राजनीति से संन्‍यास लेकर सबको चौंका दिया था, कहा था कि वो राजनीति में समाज सेवा के लिए आए थे । लेकिन अब उनके इस कदम ने सबको हैरान कर दिया है।

Advertisement

टीएमसी ने किया ट्वीट
ममता बैनर्जी के दल तृण मूल कांग्रेस की ओर से ट्वीट कर इस बात की Babul Supriyoजानाकरी दी गई कि बाबुल सुप्रियो अब टीएमसी का हिस्‍सा हैं, ट्वीट में लिखा है- आज राष्ट्रीय महासचिव की उपस्थिति में @abhishekaitc और आरएस एमपी @derekobrienmp , पूर्व केंद्रीय मंत्री और मौजूदा सांसद @SuPriyoBabul तृणमूल परिवार में शामिल हो गए। हम इस अवसर पर उनका बहुत गर्मजोशी से स्वागत करते हैं!

Advertisement

मोदी कैबिनेट से हटाने के बाद लिया था फैसला
बाबुल सुप्रियो को मोदी मंत्रिमंडल से हटाये जाने के बाद उन्‍होंने babul supriyoराजनीति और सांसद पद छोड़ने का ऐलान किया था । उन्होने ये भी कहा कि वो सिर्फ बीजेपी को पसंद करते हैं और किसी पार्टी में शामिल होने नहीं जा रहे हैं, पूर्व पर्यावरण राज्य मंत्री बाबुल सुप्रियो ने कहा था कि उनके इस फैसले का संबंध कैबिनेट से हटाये जाने से नहीं है । हालांकि पिछले दिनों जब उन्हें कैबिनेट से हटाया गया था, तो उन्होने ट्वीट कर कहा था कि वो अपने लिये दुखी हैं।

दो बार रहे हैं सांसद
आपको बता दें कि 2014 लोकसभा चुनाव से ठीक पहले बाबुल सुप्रियो babul supriyo2बीजेपी में शामिल हुए थे, पार्टी ने उन्हें आसनसोल से टिकट दिया था, वो लगातार दो बार इस सीट से सांसद रहे, हालांकि इस बार पार्टी ने उन्हें बंगाल विधानसभा चुनाव में भी मैदान में उतारा था, लेकिन वो हार गये। इसके बाद मोदी सरकार से मंत्री पद खोया, तब से ही वो कुछ खफा चल रहे थे। सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स उन्‍हें गद्दार बता रहे हैं । कई ने लिखा है कि आपने तो राजनीति छोड़ दी थी, टीएमसी ज्‍वॉइन कर कौन सी नई राजनीति कर रहे हो ।