सिद्धू पर AAP नेता के तंज से भड़की राखी, कहा- ‘चड्ढा का चड्ढा उतार दूंगी’, ये है मामला

पंजाब में विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक दलों के बीच बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है, लेकिन इसमें राखी सावंत क्‍यों आप नेता पर गरम हो गई हैं आगे जानिए ।

New Delhi, Sep18: आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा का पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिद्धू की तुलना राखी सावंत से भारी पड़ गया है । राखी सावंत ने इस मामले में बड़ी तीखी प्रतिक्रिया दी है। राखी सांवत से जब ये पूछा गया कि वो क्‍या कहना चाहेंगी, इस पर गुस्‍से से भडकी राखी ने साफ कहा कि राघव चड्ढा मुझसे और मेरे नाम से दूर रहें । जो मिस्टर चड्ढा हो ना, मेरा नाम लोगे ना तुम्हारा चड्ढा उतार दूंगी ।

Advertisement

ये है मामला
ड्रामा क्‍वीन के नाम से मशहूर राखी सांवत अपने अलग ही अंदाज के लिए जानी जाती हैं । लेकिन उनका नाम राजनीति के लिए इस्‍तेमाल करना उन्‍हें बिलकुल पसंद नहीं आया है । खुद राघव चड्ढा को भी राखी से ऐसे लवाब की उममीद नहीं होगी । शुक्रवार को आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा ने पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिद्धू को पंजाब की राजनीति का ‘राखी सावंत’ बताया था। इसी को लेकर राखी ने अब करारा जवाब दिया है ।

Advertisement

सिद्धू ने कही थी ऐसी बात
दरअसल आम आमी पार्टी की ओर से ये प्रतिक्रिया तब दी गई थीnanjot singh sidhu जब सिद्धू ने आप मुखिया को लेकर कहा था-  ‘जहां एमएसपी का ऐलान होता है वहां भी किसानों का शोषण और फसलों के दाम घटते हैं। अरविंद केजरीवाल जी आपने प्राइवेट मंडी का केंद्रीय काला कानून नोटिफाई कर दिया। क्या इसे डी-नोटिफाई कर दिया गया है या बहाना अभी तक चल रहा है?

Advertisement

Advertisement

राखी हुईं नाराज, दी चेतावनी
राघव चड्ढा के बयान से भडकी राखी ने उन्‍हें साफ शब्‍दों में चेता दिया है, कि उनके नाम का बेजा इस्‍तेमाल वो बिलकुल नहीं होने देंगी । आपको बता दें राघव चड्डा के ‘पंजाब के राजनीति के राखी सांवत’ वाले बयान पर सिद्धू ने भी रिएक्ट किया था। सिद्धू ने ट्वीट कर कहा था कि इंसान वानरों से विकसित हुआ है और आपको देखकर मुझे विश्वास है कि आप अब भी वानर से विकसित हो रहे हैं। आपने अभी भी अपनी सरकार की तरफ से कृषि कानूनों को नोटिफाई करने के बारे में मेरे सवाल का जवाब नहीं दिया है।

https://twitter.com/TheHinduYoddha/status/1438930480422817796