पिंक बिकिनी में राखी सावंत ने दिखाया बहुत ही ग्‍लैमरस रूप, फैंस से पूछा- क्‍या मैं मोटी हूं

राखी सावंत की पिंक बिकिनी तस्वीर वायरल हो गई हैं, उनकी तस्वीरें देख फैंस हैरान हो गए हैं । उर्फी जावेद ने तो बड़ा ही शॉकिंग कमेंट भी किया है ।

New Delhi, Sep 18: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कहलाने वालीं राखी सावंत पिछले काफी समय से जिम में कड़ी मेहनत कर रही हैं । राखी जी तोड़ मेहनत कर रही है अपना वजन घटाने के लिए, लेकिन लगता है अब राखी कॉन्फिडेंट हो गई हैं, तभी तो उन्‍होंने अपना फिगर बिकिनी में फ्लॉन्‍ट किया है । राखी की तस्‍वीरें देख उनके फैंस भी हैरान रह गए हैं ।

Advertisement

राखी ने घटा लिया वजन
पिछले काफी समय से राखी को जिम के बाहर स्‍पॉट किया जा रहा था । Rakhi Sawant bikiniवो खुद भी अपने वीडियोज फोटोज शेयर करती आई हैं । पेपराजी भी उन्हें अक्सर जिम जाते हुए या वहां से लौटते हुए तस्वीरों में कैद करते हैं । अब राखी ने बिकिनी में तस्‍वीरें शेयर कर सबको हैरान कर दिया है । पिंक बिकिनी में राखी का फिगर कमाल लग रहा है ।

Advertisement

पूल साइड दिए बोल्‍ड पोज
कह सकते हैं कि राखी को देखकर फैंस भी आहें भरते नजर आ रहे हैं। Rakhi Sawant bikiniपिंक बिकिनी में उनका ये बोल्‍ड अवतार फैंस के लिए आई ट्रीट है । राखी सावंत ने तस्‍वीरें शेयर कर इस पर मजेदार कैप्‍शन भी दिया है, Rakhi Sawant bikiniराखी ने फैंस से पूछा है कि क्‍या वो मोटी दिख रही हैं । लोग कहते हैं कि वो बिकिनी नहीं पहन सकती हैं, उन्‍हें लगता है कि क्‍या वो मोटी हैं । राखी ने पूछा है कि क्‍या वो मोटी हैं ।

Advertisement

लोग हुए सरप्राइज
पूल साइड पर बोल्ड पोज देकर तस्वीरें खिंचवाती दिख रहीं राखी सावंत, Rakhi Sawant bikiniको देख उर्फी जावेद तो सरप्राइज हो गईं । तस्वीरों में राखी के एब्स और लोअर बैक पर बने खूबसूरत टैटू भी दिख रहे हैं । खुद उर्फी जावेद  भी उनका ये परिवर्तन देखकर सरप्राइज नजर आईं, उर्फी ने इन तस्वीरों को देखकर कॉमेंट लिखा- ओह माय गॉड । राखी के फैंस ने हार्ट और फायर इमोजी शेयर कर उनकी तारीफ की है ।