शिल्‍पा शेट्टी की पोस्‍ट कर रही है किस नए अंत का इशारा, क्‍या राज कुंद्रा से तलाक लेने वाली हैं?

‘चाहकर भी उन गलतियों को सुधार नहीं सकती’, एक्‍ट्रेस शिल्पा शेट्टी का ये नया पोस्ट किस ‘नये अंत’ की ओर इशारा कर रहा है।

Advertisement

New Delhi, Sep 18: शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा के बीच दूरियां बढ़ती जा रही हैं । दरअसल ये कयास लग रहे हैं उनकी आए दिन सोशल मीडिया पर पोस्‍ट हो रहीं तस्‍वीरों से । जी हां, एक्‍ट्रेस के पति पोर्नोग्राफी मामले में जेल के अंदर बंद हैं । पति की करतूतों के कारण शिल्पा शेट्टी की इमेज पर गहरा धक्‍का लगा है । वह इससे निकलने के लिए लगातार कोशिश कर रही हैं, उनका अकेले बप्‍पा को घर लाना, बच्‍चों के साथ तस्‍वीरें शेयर करना सब इस ओर ही इशारा कर रहा है । लेकिन अब वो किसी अंत की ओर इशारा कर रही हैं ।

Advertisement

नए अंत की ओर इशारा
शिल्‍पा ने पति की गिरफ्तारी के बाद चुप्‍पी साध ली थी, लेकिन फिर एक बयान के साथ उन्‍होंने वापसी की । लिखा कि उनके पति का मामला कानून के हाथ में चल रहा है, वो इस पर कुछ नहीं कहना चाहती हैं । इसे बाद एक्‍ट्रेस इंस्‍टाग्राम पर एक्टिव हुईं, मोटिवेशनल पोस्‍टपर मिले प्‍या से आत्‍मविश्‍वास बढ़ा और अब वो लगातार अपनी तस्‍वीरें शेयर करने लगी हैं । लेकिन अब एक्‍ट्रेस ने एक बार फिर अपनी इंस्टा स्टोरी पर किताब के एक पन्ने को शेयर किया है, जिसे उन्होंने अपने दिन और वीकएंड की शुरुआत को  ‘नया अंत’ लिखकर संबोधित किया है।

Advertisement

क्‍या लिखा है …
शिल्पा शेट्टी ने जो शेयर किया है उसमे लिखा है- हालांकि कोई भी पीछे shilpa-shetty raj जाकर एक नई शुरुआत नहीं कर सकता, लेकिन इसकी शुरुआत अभी से कर सकता है और एक नया अंत कर सकता है। नोट में आगे बताया गया है कि कैसे इंसान अपने गलत डिसीजन, गलतियों के बारें में सोचने और एनालाइज करने में अपने समय बर्वाद कर देता हैं और ‘काश’  जैसे शब्द में सिमट कर रह जाता है।

फ्यूचर को लेकर लिखा …
नोट में आगे लिखा है – हम कितना भी सोच-विचार करे लें, लेकिन चाहकर raj shilpaभी उन गलतियों को सुधार नहीं सकते हैं। हम अपने पास्ट को बदल नहीं सकते हैं, लेकिन बेहतर निर्णय लेने के लिए आगे बढ़ सकते हैं। इस पोस्‍ट को पढ़ने के बाद ऐसा लग रहा है कि शिल्‍पा पति से अलग हो सकती हैं । आपको बता दें शिल्‍पा ने राज कुंद्रा के काम को लेकर कहा था कि वो अपने काम में व्यस्त थी और उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि उनके पति क्या कर रहे हैं।