फेसबुक चैटिंग में लगी रहती थी पत्‍नी, पति को हुआ चरित्र पर शक, दे दी दर्दनाक मौत

पश्चिम बंगाल में एक पति ने अपनी पत्‍नी की बेरहमी से हतया कर दी, क्‍योंकि वो उस पर शक करने लगा था ।

New Delhi, Sep 20: पश्चिम बंगाल में सोशल मीडिया पर रहना एक महिला को इतना भारी पड़ गया कि उसके पति ने उसे मौत दे दी । जी हां, फेसबुक चैटिंग को लेकर एक कपल में विवाद इतना बढ़ गया कि शख्स ने अपनी पत्नी की जान ही ले ली।   पति को शक था कि पत्नी चैटिंग के जरिए दूसरे पुरुषों को अपना दोस्त बना रही है, इस वजह से उनमें अनबन रहने लगी । यह अनबन इतनी ज्‍यादा बढ़ गई कि रविवार के दिन पति ने पत्‍नी को मौत के घाट उतार दिया ।

Advertisement

हुगली की घटना
मृतक महिला की उम्र 23 वर्ष थी । घटना हुगली जिले की चंदननगर dead bodyपुलिस कमिश्नरेट इलाके में हुई है, जहां पति रिंटू दास ने अपनी पत्नी पल्लवी दास  की गला घोंटकर सिर्फ इसलिए हत्या कर दी कि क्योंकि पत्नी फेसबुक चैटिंग में व्यस्त रहती थी । पति को शक था कि उसकी पत्नी दूसरे पुरुषों के साथ फेसबुक चैट के जरिए दोस्ती कर रही है । उसे बीवी के चरित्र पर शक हो गया । दोनों में इस बात को लेकर बहस भी होने लगी ।

Advertisement

पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा शव
घटना की खबर मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुंची, मृतका के शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमॉर्टम के लिए श्रीरामपुर गिरवाल से अस्पताल भेज दिया है । आरोपी रिंटू दास के भाई सिंटू दास ने मामले में कहा किarrested1 भाभी अच्छे स्वभाव वाली थीं लेकिन उसके भैया हमेशा भाभी पर शक करते थे और हर समय भाभी के साथ मारपीट और कलह करते थे । भैया के इस रवेये से  तंग आकर ही वह अपनी मां के साथ अपने भैया-भाभी को छोड़कर कहीं और चले गए ।

Advertisement

फेसबुक चैटिंग बनी वजह
आरोपी की मां मना दास ने माना कि उनकी बहू पल्लवी दास को फेसबुक चैटिंग का शौक था, इस वजह से पति-पत्नी में हमेशा अनबन और खटपट बनी रहती थी । मामले में पति रिंटू दास को आईपीसी की धारा 302 और 498 A के अंतर्गत गिरफ्तार कर लिया है।