यूनिवर्सिटी में दनादन फायरिंग, 8 की मौत, खिड़कियों से कूदकर जान बचाते दिखे छात्र

उस समय छात्र अपनी क्‍लासेज में पढ़ रहे थे जब एक शख्‍स दनादन फज्ञयरिंग करता हुआ यूनिवर्सिटी में घुस आया ।

New Delhi, Sep 20: रूस की पर्म स्टेट यूनिवर्सिटी में एक बंदूकधारी अचानक से घुस आया और गोलीबारी करने लगा । फायरिंग में 8 लोगों की मौत हो गई है । गोलीबारी की आवाजें सुन पूरी यूनिवर्सिटी में भगदड़ मच गई,  स्टूडेंट्स जान बचाकर खिड़कियों से कूदकर भागते नजर आए । मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सुरक्षाकर्मियों ने बाद में हमलावर को भी ढेर कर दिया गया है । घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है ।

Advertisement

खिड़कियों से कूद रहे हैं छात्र
सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो में यूनिवर्सिटी की खिड़कियों से डर के मारे स्टूडेंट्स जान बचाने के लिए कूदते हुए दिखाई दे रहे हैं । इस फयारिंग में 8 लोगों की मौत हो चुकी है और कई घायल हैं । हादसा सोमवार को करीब 11 बजे हुआ जब हथयारों से लैस एक शख्‍स यूनिवर्सिटी कैंपस में पहुंचा था।  यूनिवर्सिटी की एक बिल्डिंग में घुसते ही उसने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी।

Advertisement

छिप गए थे स्‍टूडेंट
रूस की टीएएसएस न्यूज एजेंसी के मुताबिक, घटना के दौरान कुछ स्टूडेंट्स ने खुद को यूनिवर्सिटी के ऑडिटोरियम में बंद कर लिया था । ताकि वो हमलावर से छिप सकें । जबकि कुछ ने जान बचाकर भागना सही समझा। खबर मिलते ही सुरक्षाबल के लोग भी मौके पर पहुंचे, और जल्‍द ही उन्होंने हमलावर को ढेर कर दिया । हमलावर की पहचान 18 साल केद यूनिवर्सिटी के ही छात्र के तौर पर हुई है।

Advertisement