उर्फी जावेद ने तोड़ दी शर्म की सारी हदें, पैंट का जिप-बटन खोलकर एयरपोर्ट पर आईं नजर

उर्फी जावेद एक बार फिर अपने लुक की वजह से चर्चा में आ गई हैं । इस बार लोग उन्‍हें बेशर्म बता रहे हैं । क्‍या है वजह तस्‍वीरों में देखिए ।

New Delhi, Sep 20: बिग बॉस ओटीटी का हिस्‍सा रहीं उर्फी जावेद इन दिनों अपने लुक्‍स से सबको हैरान करती रहती हैं । उर्फी एक बार फिर एययरपोर्ट पर स्‍पॉट हुई हैं, और इस बार उनकी आउटफिट पहले से भी ज्‍यादा कमाल की थी । लोग उन्‍हें डिजायनर हायर करने की सलाह दे रहे हैं । यूं तो उर्फी इस बार डीसेन्‍ट लुक में थीं लेकिन उनकी ड्रेस का एक ट्विस्‍ट फिर से ट्रोलर्स को मौका दे गया ।

Advertisement

उर्फी जावेद का एयरपोर्ट लुक
उर्फी जावेद अपने कमाल के फैशन सेंस की वजह से छाई रहती हैं, बिग Urfi Javed airportबॉस खत्म होने के बाद भी उनकी चर्चा कम नहीं हुई है । उर्फी की एयरपोर्ट के बाहर की कुछ तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं । उर्फी चेक्ड पैंट्स और क्रॉप टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं ।

Advertisement

पैंट की जिप और बटन हैं खुले
लेकिन उर्फी के इस लुक में गड़बड़ क्‍या है । दरअसल प्रॉब्‍लम है उनकी पैंट, Urfi Javed (2)उर्फी ने पैंट की बटन और जिप दोनों ही खोल रखी थी । वो पैपाराजी को अपने अंदाज में पोज दे रही थीं, उनकी ये आउटफिट स्टाइलिंग कुछ को अच्छी लगी तो कई लोगों ने उन्‍हें बुरी तरह ट्रोल भी कर दिया है ।

कैसे – कैसे कमेंट?
उर्फी का ये लुक भी उनके पिछले एयरपोर्ट लुक की तरफ वाहियात बताया जा urfi javed (1) रहा है । लोगों को ये आउटफिट बिलकुल पसंद नहीं आ रही है । उन्‍हें लोग सलाह दे रहे हैं कि वो अपने लुक के साथ ऐसे खिलवाड़ Urfi Jawed (2)बार-बार ना करती रहीं । बीते दिनों उर्फी जावेद क्रॉप्ड जैकेट पहनकर एयरपोर्ट पर नजर आई थीं क्राप डेनिम जैकेट के अंदर से उनकी ब्रा साफ नजर आ रही थी । इसके बाद वो मौजों से बने ट्यूब टॉप में दिखीं थीं ।