डगआउट में अलग ही गुल खिला रहे थे विराट के गेंदबाज, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल

सोशल मीडिया पर आरसीबी के गेंदबाज काइल जेमिसन की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वो डगआउट में बैठे हुए आरबीसी खेमे की ही एक लड़की को देखकर मुस्कुराते नजर आ रहे हैं।

New Delhi, Sep 21 : आरसीबी को कोलकाता नाइटराइडर्स ने एकतरफा अंदाज में 9 विकेट से हराया, केकेआर के गेंदबाजों ने विराट कोहली की टीम को ना सिर्फ 92 रनों पर समेट दिया, बल्कि पूरे 20 ओवर खेलने भी नहीं दिया। केकेआर ने आरसीबी पर 9 विकेट से धमाकेदार जीत हासिल की, मैच के दौरान जब आरसीबी के शेर ढेर हो रहे थे, तो डगआउट में कुछ और ही चल रहा था।

Advertisement

डगआउट में कुछ और ही खेल
सोशल मीडिया पर आरसीबी के गेंदबाज काइल जेमिसन की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वो डगआउट में बैठे हुए आरबीसी खेमे की ही एक लड़की को देखकर मुस्कुराते नजर आ रहे हैं, डगआउट में कप्तान विराट कोहली भी बैठे हुए हैं, लेकिन उनके चेहरे पर मैच को लेकर चिंता साफ झलक रही है, जबकति उनकी टीम के गेंदबाज अलग ही दुनिया में हैं, और मुस्कुराते दिख रहे हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया पर सनसनी
काइल जेमिसन की इस तस्वीर पर सोशल मीडिया पर खूब मीम्स बन रहे हैं, जिस समय की ये तस्वीर है, इस समय आरसीबी का स्कोर 54 रनों पर 4 विकेट था, इस तस्वीर में जेमिसन के अलावा आरसीबी के सभी खिलाड़ी नजर आ रहे हैं, टीम के बल्लेबाजी कोच संजय बांगर भी इस तस्वीर में दिख रहे हैं, सोशल मीडिया पर इस फोटो के वायरल होते ही सनसनी मच गई है, लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

Advertisement

वरुण ने कर दिया तहस-नहस
टी-20 विश्वकप से पहले टीम इंडिया के मिस्ट्री गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती शानदार फॉर्म में हैं, वरुण ने आरसीबी की बल्लेबाजी क्रम को तहस-नहस कर दिया, उन्होने 4 ओवर में 13 रन देकर 3 विकेट झटके हैं, वरुण की गेंदबाजी की बदौलत केकेआर ने आरसीबी को सिर्फ 92 रनों पर समेट दिया, इसके बाद केकेआर ने धमाकेदार जीत हासिल की।

Advertisement