नामी होटल के कमरे में महिला एंकर के साथ ‘गंदा काम’, डीजे की शोर में दब गई थी चीख-पुकार

पीड़िता के मुताबिक वो कुछ समझ पाती, कि दोनों ने जोर-जबरदस्ती शुरु कर दी, रात करीब 1 से 3 बजे तक दोनों ने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया।

New Delhi, Sep 21 : बिहार की राजधानी पटना एक बार फिर शर्मसार हुई है, दरअसल गांधी मैदाना थाना क्षेत्र के एक नामी होटल के कमरा नंबर 512 में महिला एंकर के साथ करीब 2 घंटे दरिंदगी हुई, वो अपनी इज्जत बचाने के लिये चीखती-चिल्लाती रही, लेकिन होटल में हो रही 3 बड़ी शादियों में बज रही शहनाई तथा डीजे के शोर में उसकी आवाज दब गई, कोई कुछ भी सुन ना सके, इसलिये आरोपित अपने मोबाइल पर जोर-जोर से गाना भी बजा रहे थे। रेप के बाद आरोपियों ने पीड़िता के मुंह खोलने पर बार-बार जान से मारने की धमकी दे रहे थे, किसी से बात तक करने नहीं दिया, होटल से कार में बैठाकर सीधे पटना जंक्शन ले गये, और कोलकाता जाने वाली ट्रेन में बिठा दिया, पीड़िता का कहना है कि आरोपित की पत्नी भी फोन पर धमकी दी है, आरोपियों से कोलकाता में भी मेरी जान को खतरा है, जाधवपुर थाने मं धमकी देने का सनहा दर्ज कराई हूं।

Advertisement

40 हजार में इवेंट कराने की डील
गैंगरेप की शिकार महिला एंकर का आरोप है कि पटना में रहकर इंटरटेनमेंट कंपनी चलाने वाले मुजफ्फरपुर के हर्ष और विक्रांत केजरीवाल ने उसके साथ गंदा काम किया, होटल में एक इवेंट कराने के लिये हर्ष से उसकी 40 हजार में डील हुई थी, एडवांस में कुछ नहीं मिला था, कोलकाता से पटना आने और जाने के लिये हर्ष ने उसके खाते में गूगल पे के जरिये 2 हजार रुपये भेजे थे, girl 2/3 जुलाई की रात करीब 1 बजे पेमेंट देने के बहाने हर्ष ने कमरा खुलवाया, उसके पीछे विक्रांत केजरीवाल भी कमरे में घुस गया, दोनों पेमेंट देने की बात कहकर उसे बातों में उलझाये रहे, फिर विक्रांत ने अंदर से कमरा बंद कर लिया, मोबाइल पर जोर-जोर से गाना बजाने लगे।

Advertisement

जोर-जबरदस्ती की
पीड़िता के मुताबिक वो कुछ समझ पाती, कि दोनों ने जोर-जबरदस्ती शुरु कर दी, रात करीब 1 से 3 बजे तक दोनों ने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया, फिर ट्रेन में बैठाने के बाद हर्ष ने उन्हें इवेंट के नाम पर हुई डील के 40 हजार रुपये दिये और धमकी दी, girl 5 कि अगर कहीं भी मुंह खोली, तो जिंदा नहीं बचेगी। कोलकाता पहुंचने के बाद उन्होने पूरे वाकये की जानकारी अपने पति को दी, बाद में 4 जुलाई को कोलकाता के जाधवपुर थाने में जाकर केस दर्ज कराया, अब ये मामला पटना के गांधी मैदान थाने में ट्रांसफर हो गया है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Advertisement

आरोपित फरार
गांधी मैदान थाना प्रभारी रणजीत वत्स ने बताया कि दोनों आरोपितों की गिरफ्तारी के लिये अब तक 3 बार अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी की गई है, पुलिस ने फरार दोनों आरोपितों के खिलाफ कोर्ट से गिरफ्तारी वारंट ले लिया है, girl (1) दोनों का मोबाइल बंद है, गिरफ्तारी नहीं होने पर कोर्ट से आदेश प्राप्त कर दोनों आरोपियों की संपत्ति कुर्की की जाएगी।

Tags :