ब्लैक एंड व्हाइट मोनोकनी में समीरा रेड्डी ने लूट ली महफिल, बार-बार तस्वीर देख रहे यूजर्स

समीरा रेड्डी अपने पति के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं, दोनों तस्वीरों में बेहद खुश लग रहे हैं।

New Delhi, Sep 21 : बॉलीवुड फिल्मों से दूर चल रही एक्ट्रेस समीरा रेड्डी इन दिनों अपने परिवार के साथ गोवा में छुट्टियां मना रही हैं, वो अपने इस शानदार ट्रिप की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर रही हैं, सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है, समीरा का लुक भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

Advertisement

मोनोकनी में आई नजर
इन तस्वीरों में समीरा मोनोकनी पहने नजर आ रही हैं, काले और सफेद रंग की स्ट्रैपलेस मोनोकनी में समीरा बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस के साथ उनके पति और दोनों बच्चे भी नजर आ रहे हैं।

Advertisement

तस्वीरें वायरल
समीरा रेड्डी अपने पति के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं, दोनों तस्वीरों में बेहद खुश लग रहे हैं, वेकेशन के दौरान एक्ट्रेस ने बच्चों ने भी जमकर मस्ती की है, समीरा और उनकी परिवार की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है।

Advertisement

परिवार को समय
समीरा रेड्डी औहर उनके पति अपने बच्चों का खास ध्यान रखते हैं, अगर वर्कफ्रंट की बात करें, तो समीरा ने रेस, मुसाफिर और मैंने दिल तुझको दिया जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं, हालांकि शादी फिर बच्चों के जन्म के बाद एक्ट्रेस ने बॉलीवुड से दूरी बना ली है, वो अपने परिवार को संभाल रही हैं।