सुहाना से लेकर पांड्या वाइफ तक सब पर भारी श्‍वेता तिवारी की अदाएं, आज इन हसीनाओं का रहा दिन

बीटाउन बेब्‍स के इंस्‍टाग्राम हैंडल्‍स पर अपडेट्स की कमी नहीं, लेकिन कमसिन एक्‍ट्रेसेज पर भारी पड़ रही हैं टीवी वालीं श्‍वेता तिवारी । जिनका सिजलिंग लुक आपको उनका दीवाना बना देगा ।

Advertisement

New Delhi, Sep 23:एक्‍ट्रेसेज सोशल मीडिया पर अपनी तस्‍वीरें शेयर कर फैंस के बीच चर्चा में बनी रहती हैं । बिकिनी शूट से लेकर लेटेस्‍ट लुक शूट, वेकेशन पिक्‍स से लेकर बाथरूम पिक्‍स तक सब कुछ आपको इंस्‍टाग्राम पर देखने को मिल जाएगा । आज किन हसीनाओं ने चढ़ाया है इंटरनेट का पारा आइए नजर डालते हैं । हालांकि सबसे हॉट एंड बोल्‍ड तस्‍वीरों की बात करें तो 40 साल की श्‍वेता सब पर भारी पड़ती दिख रही हैं ।

Advertisement

मौनी रॉय और जुबिन का रोमांस
एक्‍ट्रेस मौनी रॉय की सिंगर जुबिन नौटियाल के साथ ये रोमांटिक जुगलबंदी फैंस को काफी पसंद आ रही है । मौनी और जुबिन की जोड़ी ट्रेंड कर रही है ।
सुहाना खान
शाहरुख खान की बेटी सुहाना बहुत जल्‍द फिल्‍मों में डेब्‍यू कर सकती है, सुहाना का इंस्‍टाग्राम भी उनकी तस्‍वीरों से भरा रहता है । उनका रीसेन्‍ट ब्‍लैक लुक कमाल का है ।
नताशा स्‍टेनकोविक
बात हार्दिक पांड्या की वाइफ की, नताशा स्‍टेनकोविक लॉन्‍ग स्‍कर्ट में वेदर का लुत्‍फ उठाती नजर आ रही हैं । हैट में उनका लुक स्‍टनिंग लग रहा है ।

Advertisement

रुबीना दिलैक
बिग बॉस 14 की विनर रूबीना दिलैक ने अपने दिलकश अंदाज से फैंस को दीवाना बना दिया है । रूबीना का मैरून क्रॉप टॉप उन पर फब रहा है ।
निकी तंबोली
खतरों के खिलाड़ी क बाद निकी तंबोली का कॉफिन्‍फडेंस देखने लायक है, एक्‍ट्रेस ने रीसेरीसेन्‍टली अपना ग्‍लैमरस फोटोशूट शेयर किया है ।
सोनाक्षी सिन्‍हा
एक्‍ट्रेस सोनाक्षी ने अपना एक एलीगेंट फोटोशूट शेयर किया है । एथनिक ड्रेस के साथ उनकी जंक ज्‍यूलरी गजब लग रही है ।

श्‍वेता तिवारी
अब बात टीवी एक्‍ट्रेस श्‍वेता तिवारी की । 40 की उम्र श्‍वेता ने बॉडी में जो ट्रांसफॉर्मेशन लाया है वो कमाल का है । उन्‍हें देखकर कौन कहेगा कि उनकी 20 साल से बड़ी एक बेटी भी है । श्‍वता का लेटेस्‍ट आउटफिट बेहद सिजलिंग है, ग्‍लैमरस लग रही हैं ।एंड लास्‍ट बट नॉट द लीस्‍ट परिणीति चोपड़ा मालदीव में वैकेशन पर हैं और उन्‍होंने समुद्र के बीचों बीच से अपनी खूबसूरत तस्‍वीरें शेयर की हैं । नीचे दिए इंस्‍टा लिंक में देखें परिणीति का ये दिलका अंदाज ।