SRH को एक और तगड़ा झटका, पिता के निधन के बाद IPL छोड़ेगा ये बल्लेबाज

सनराइजर्ज हैदराबाद की टीम को एक और झटका लगा है, टीम का एक मजबूत खिलाड़ी पिता के निधन के बाद घर लौट रहा है ।

New Delhi, Sep 24: वेस्टइंडीज के बल्लेबाज शेरफाने रदरफोर्ड के पिता का निधन हो गया है, इ दुखद घटना के बाद सनराइजर्स हैदराबाद का यह खिलाड़ी अपने परिवार के साथ रहने के लिए संयुक्त अरब अमीरात में आईपीएल का बायो-बबल छोड़ देगा । आईपीएल फ्रेंचाइजी की ओर से ट्विटर पर इस खबर की जानकारी दी गई, साथ ही क्रिकेटर और उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की गई । टीम इस समय अंक तालिका में सबसे नीचे पर है ।

Advertisement

टीम की ओर से संदेश
आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से आधिकारिक ट्विटर पेज पर लिखा गया है, ‘सनराइजर्स हैदराबाद परिवार शेरफाने रदरफोर्ड के पिता के निधन पर उन्हें और उनके परिवार को संवेदना व्यक्त करता है। शेरफाने इस मुश्किल समय में अपने परिवार के साथ होने के लिए आईपीएल बायो-बबल को छोड़ देंगे।’

Advertisement

अंक तालिका में बसे नीचे है एसआरएच
आपको बता दें मौजूदा आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद अंक तालिका में सबसे निचले पायदान पर है । 8 मैचों में से वह अब तक एक ही मैच जीत पाया है। न्‍यूजीलैंड खिलाड़ी केन विलियमसन की कप्तानी वाली ये टीम 7 हार के बाद सबसे नीचे 8वें नंबर पर है ।

Advertisement

रदरफोर्ड का प्रदर्शन
सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल के दूसरे चरण के लिए इंग्लिश विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरेस्टो के विकल्‍प के रूप में वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज शेरफाने रदरफोर्ड को अपने खेमे में शामिल किया था । बाएं हाथ के बल्लेबाज रदरफोर्ड आईपीएल के पिछले सीजन्‍स में दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस का भी हिस्सा रह चुके हैं । उन्होंने हाल ही में खत्‍म हुई कैरेबियन प्रीमियर लीग में अच्छा प्रदर्शन किया था। रदरफोर्ड ने सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स के लिए 37.42 की औसत से 262 रन बनाए थे।