जिम ट्रेनर को जबरन पाना चाहती थी खुशबू सिंह, अधूरे प्रेम की पूरी कहानी आई सामने

पटना जिम ट्रेनर गोली कांड में पुलिस ने जो खुलासा किया है उसने हैरान कर दिया है । खुशबू सिंह ने विक्रम सिंह को मरवाने का प्‍लान दो महीने पहले ही बना लिया था ।

New Delhi, Sep 24: पटना में पिछले शनिवार हुए जिम ट्रेनर गोलीकांड में पुलिस ने बड़ा खुलासा कर खुशबू सिंह को 6 अन्‍य आरोपियों समेत गिरफ्तार कर लिया है । उसके डॉक्‍टर पति को भी हिरासत में ले लिया गया है । मामले में पुलिस ने बताया है कि खुशबू ने ही विक्रम को मरवाने के लिए सुपारी दी थी और ये काम उसने अपने एक पूर्व प्रेमी की मदद से किया था । इतना ही नहीं खुशबू विक्रम के साथ जबरदस्‍ती रहना चाहती थी ।

Advertisement

देर रात हुई गिरफ्तारी
18 सितंबर की सुबह 10:00 बजे पटना का कदमकुआं इलाका गोलियों की आवाज से दहल उठा, यहां एक जिम ट्रेनर विक्रम राजपूत को गोली मार दी गई थी । विक्रम 5 गोली लगकर भी बच गया । जिसके बाद पुलिस को बयान दिया । मामले में नामी डॉक्टर राजीव कुमार सिंह और उनकी पत्नी खुशबू सिंह का नाम सामने आया, पूछताछ हुई और फिर उन्‍हें छोड़ दिया गया । लेकिन इसके बाद जांच में कॉल्‍ डीटेल्‍स का सच सामने आया, अवैध संबंध की खबरें बाहर आईं । 19 सितंबर को 2 विशेष टीमें जांच के लिए बनाई गईं और 22 सितंबर तक पुलिस को यकीन हो गया कि गोलीकांड खशबू सिंह ने कही करवाया है । 23 सितंबर की रात पति-पत्‍नी को 6 और लोगों के साथ गिरफ्तार कर लिया गया ।

Advertisement

पूर्व प्रेमी का राज खुला
खशबू सिंह के बारे में जांच पड़ताल करते हुए उसके पूर्व प्रेमी का राज भी patna gym trainerखुल गया । पुलिस ने खुशबू के इंस्टाग्राम से लेकर फेसबुक और व्हाट्सएप को खंगाल डाला था, जिसमें खुशबू ने अपने पुराने दोस्त मिहिर को एक टिक टॉक वीडियो भेजा था, उसमें उसने कहा था कि अगर तुम हर्ट होते हो तो डीपी हटा लेते हो लेकिन हम हर्ट होते हैं तो बंदा हटा देते हैं । पुलिस डॉक्‍टर की बीवी का ये रूप देखकर हैरान है । मिहिर से खुशबू का संपर्क 5 साल पहले था, बताया जा रहा है कि विक्रम को मारने के लिए भी उसने इसी से शूटर्स का बंदोबस्‍त करने को कहा था ।

Advertisement

फेसबुक से ही हुई जिम ट्रेनर से दोस्‍ती
जांच में लगी पुलिस टीम ने बताया कि जिम ट्रेनर से भी फेसबुक से ही खुशबू की दोस्ती हुई थी। छानबीन कर रहे एसएसपी ने कहा कि 5 साल पहले मिहिर और खुशबू के बीच गहरे संबंध रहे थे । इनके बयानों gym trainer firingसे साफ है कि खुशबू सिंह का सीधे तौर पर इस मामले में इंवॉल्वमेंट है ।पुलिस ने बताया कि मामले में खुशबू के पति डॉक्टर राजीव कुमार सिंह को इसलिए गिरफ्तार किया गया है क्योंकि उन्हें सारी साजिश के बारे में पहले से मालूम था । व्रिक्रम ने पुलिस को बताया है कि खुशबू सिंह जबरन उसके साथ रहना चाहती थी, जब उसने मना किया तो ये सारा कांड हो गया ।