इस नेपाली बाला ने अच्‍छी खासी एक्‍ट्रेसेज को पिलाया पानी, तस्‍वीरें जानलेवा, खूब हो रही है चर्चा

25 साल की इस नेपाली बाला की तस्‍वीरें देख फैंस क्रेजी हो रहे हैं । मिलियन से ज्‍यादा फॉलोअर हैं इनके । जानें कौन हैं ।

New Delhi, Sep 25: पड़ोसी देश नेपाल की एक एक्‍ट्रेस ने बॉलीवुड में धूम मचाई हुई है । एक्‍ट्रेस का नाम है अदिति बुधाथोकी । उनका फिगर, उनकी अदाएं, उनका लुक, सब कुछ फैंस को उनका दीवाना बना रहा है । सोशल मीडिया पर अदिति के मिलियन्‍स फैन हैं, जिनके साथ वो अपने लुक शेयर करती रहती हैं । अदिति को नैचुरल ब्‍यूटी कहा जाता है, उनके जैसा फिगर पाने की लड़कियां तमन्‍ना करती हैं । आगे देखें तस्‍वीरें, कितनी कमाल लगती हैं अदिति ।

Advertisement

17 लाख से ज्‍यादा फॉलोइंग
सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अदिति की जबर्दस्त फैन फॉलोइंग है। Aditi Budhathoki photosअदिति के इस समय 1.7 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। नेपाली बाला अदिति का जन्म यहां के दमक शहर में 28 जून 1996 को हुआ है । इसके बाद मॉडलिंग और एक्टिंग में करियर बनाने के लिए अदिति नेपाल से मुंबई शिफ्ट आ गईं।

Advertisement

म्‍यूजिक वीडियोज में कर चुकी हैं काम
अदिति के करियर की शुरुआत नेपाली फिल्म ‘Kri’ से हुई थी, लेकिन उन्‍हें Aditi Budhathoki photos बॉलीवुड में बहुत काम मिला है । अदिति अब तक कई हिंदी और पंजाबी म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुकी हैं।Aditi Budhathoki photos रीसेन्‍टली वो मिलिंद गाबा के वीडियो एलबम ‘मैं तेरी हो गई’ में नजर आई थीं। इसके साथ ही दर्शन रावल के एलबम ‘हवा बनके’ में भी काम कर चुकी हैं।

Advertisement

ग्‍लैमरस तस्‍वीरें करती हैं शेयर
अदिति बुधाथोकी सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बोल्ड और ग्लैमरस Aditi Budhathoki photos तस्वीरें ही शेयर करती हैं। उनका इंस्टाग्राम बिकिनी फोटोज से भरा हुआ है। वो कई मैगजीन की कवर गर्ल रह चुकी हैं। अदिति मॉडल और एक्ट्रेस होने के साथ ही साथ एक फैशन ब्लॉगर भी हैं। 25 साल की अदिति अपने लुक्स के साथ ही साथ बेहतरीन फिटनेस के लिए भी मशहूर हैं।
Pics From: instagram/aditi_budhathoki