जिसे बच्चे की टेक केयर के लिए बुलाया उसी पर की नजर खराब, लगा दिया खुफिया कैमरा

अकसर कामकाजी पेरेंट्स अपने बच्चों की देखभाल के लिए केयरटेकर रखते हैं, लेकिन यहां तो मामला ही कुछ अजीब हो गया ।

New Delhi, Sep 27: दफ्तर में अधिक व्‍यवस्‍त रहने वाले माता-पिता अपने बच्‍चों की टेक केयर के लिए केयर टेकर प्रेफर करते हैं । विदेशों में बेबी सिटर, नैनी का ट्रेंड आम है । लेकिन कोलंबिया के एक मामले ने सबको हैरान कर दिया है । यहां जिस बच्‍चे के पिता ने केयर टेकर को नौकरी पर रखा था उसी पर उसकी नजर खराब हो गई । और बिना जानकारी दिए उसने घर में खुफिया कैमरा तक लगा दिया ।

Advertisement

कोलंबिया का है मामला
इस शख्‍स ने ऐसा इसलिए किया क्‍योंकि उसका दिल केयरटेकर पर आ गया था और उसने केयरटेकर की कई निजी तस्वीरें भी निकालने की तरकीब निकाली।, यह मामला कोलंबिया का है। ‘न्यूयॉर्क पोस्ट’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यहां एक करोड़पति परिवार के घर बच्चा पैदा हुआ । परिवार ने उसक देखभाल के लिए केयरटेकर की खोज की । उन्‍हें यंग और स्‍मार्ट लड़की की तलाश थी । जिसके बाद केल नाम की एक लड़की को हायर कर लिया गया ।

Advertisement

ट्रेन्‍ड थी केयरटेकर
केली नाम की ये केयरटेकर बकायदा इस नौकरी के लिए ट्रेन्‍ड थी । रिपोर्ट के मुताबिक, केयरटेकर बच्‍चे की देखभाल करने लगी। लेकिन इस बच बच्‍चे के पिता की नजर उस पर खराब होने लगी । उसने घर के कई कोनों में खुफिया कैमरा भी लगा दिया । यहां तक की प्राइवेट प्‍लेसेज में भी ।

Advertisement

जब नजर आया कैमरा
इस बीच एक दिन महिला को यह खुफिया कैमरा नजर आ गया, जब उसने इसे देखा तो उसके होश उड़ गए । कैमरे में मैमोरी कार्ड भी लगा हुआ था । जब उसने इसमें अपनी तस्वीरें और वीडियो देखे तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। वह अपनी निजी तस्वीरें देखकर हैरान रह गई। इसके बाद वो लड़की वहां से सामान लेकर चली गई, केयरटेकर महिला ने बच्चे के पिता पर पुलिस में जाकर केस कर दिया। हालांकि बाद में परिवार ने ये साबित कर दिया कैमरे बच्‍चे की सुरक्षा के लिए लगाए गए थे ।