नशे में धुत युवती के साथ फ्लाइट लेफ्टिनेंट किया ‘गंदा काम’, ऐसे खुली अधिकारी की पोल

आरोपित की पहचान अमितेश हरमुख नाम के एक शख्स के रुप में हुई है, वो छत्तीसगढ के दुर्ग का रहने वाला है।

New Delhi, Sep 27 : नशे में धुत एक युवती के साथ रेप का मामला सामने आया है, घटना एयरफोर्स एडमिनिस्ट्रेटिव कॉलेज कैम्पस की है, आरोप के मुताबिक महिला के साथ काम करने वाले कर्मचारी फ्लाइट लेफ्टिनेंट ने नशे में धुत युवती के साथ गंदा काम किया, शिकायत के बाद आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है, मामला 10 सितंबर का बताया जा रहा है।

Advertisement

दुर्ग का रहने वाला है आरोपित
आरोपित की पहचान अमितेश हरमुख नाम के एक शख्स के रुप में हुई है, वो छत्तीसगढ के दुर्ग का रहने वाला है, woman (5) कोयंबटूर में वो इंडक्शन प्रोग्राम में शामिल होने के लिये आया था, उसके साथ 29 अन्य अधिकारी भी थे। तभी उसने ऐसी हरकत की।

Advertisement

ऑफिसर्स बार में हुई थी पार्टी
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार घटना वाले दिन लड़की अपनी रुममेट के साथ ऑफिसर्स बार गई थी, जहां उन्होने अपने साथियों के साथ जमकर शराब पी, नशे में धुत होने की वजह से महिला की रुममेट ने उसे उसके कमरे तक छोड़ा, Liquor अगले दिन जब रुममेट उसे देखने के लिये गई, तो वो दंग रह गई, वहां कमरे में लड़की के साथ अमितेश भी था।

Advertisement

रेप का केस दर्ज
मामले में उसने भारतीय वायुसेना के बड़े अधिकारियों को खबर दी, लेकिन आरोपित के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई, इसके बाद महिला ने कोयंबटूर पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई, तब मामले में एक्शन लिया गया, woman4 शिकायत दर्ज होने के बाद अमितेश को गिरफ्तार कर लिया गया, उस पर आईपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज हुआ है, पुलिस ने बताया कि भारतीय वायुसेना के अधिकारियों ने अनुरोध किया था, कि उसे जेल में बंद ना किया जाए, इस पर पुलिस ने उन्हें कोर्ट जाने के ले कहा, फिर आरोपित अमितेश को जेल भेज दिया गया।