Video: गोल्‍ड मेडलिस्‍ट नीरज चोपड़ा ने कर दिया शक्ति मोहन को प्रपोज, जल-भुन गए राघव जुयाल

ओलंपिक गोल्‍ड मेडलिस्‍ट नीरज चोपड़ा रिएलिटी शो डांस प्लस 6 में शक्ति मोहन को प्रपोज करते नजर आ रहे हैं, मजेदार है राघव का रिएक्‍शन । देखें वीडियो ।

New Delhi, Sep 28: डांस रिएलिटी शो डांस प्‍लस सीजन 6 के आने वाले एपिसोड में ओलंपिक गोल्‍ड मेडलिस्‍ट नीरज चोपड़ा नजर आने वाले हैं । नीरज का इस शो में आना फैंस को अभी से एक्‍साइटेड कर रहा है । नीरज, की गर्ल फैन फॉलोइंग के लिए एक शॉकिंग बात भी होने वाली है । जी हां, नीरज देश में लड़कियों को इतने पसंद हैं कि वो नेशनल क्रश बन चुके हैं । लेकिन इस डांस के मंच पर नीरज शक्ति मोहन को प्रपोज करने वाले हैं । देश की लड़कियों का हाल तो छोडि़ए, ये सब राघव के सामने होने वाला है ।

Advertisement

अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो हुआ रिलीज
डांस प्‍लस के अपकमिंग एपिसोड में नीरज चोपड़ा बतौर स्पेशल गेस्ट आने वाले हैं । इस एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें शक्ति मोहन एथलीट नीरज चोपड़ा से कह रही हैं कि वे उन्हें प्रपोज कर के दिखाएं । neeraj chopra dance plus (3)इसके बाद नीरज स्टेज पर आते हैं और शक्ति को प्रपोज करते हैं, लेकिन अपने अंदाज में । नीरज कहते हैं, उनका पहला प्यार तो जैवलीन ही है और उन्हें ना तो खाना बनाना आता है और ना ही वे शक्ति को टाइम दे सकते हैं।

Advertisement

जल-भुन गए राघव
वहीं नीरज चोपड़ा का ये प्रपोजल शो के होस्ट राघव को बिलकुल neeraj chopra dance plus (2)पसंद नहीं आता है । जब उनसे रहा नहीं जाता तो वो इसपर कमेंट करते हुए कहते हैं कि- भाई आपने गलत जगह जैवलीन फेंका है । जिसके बाद सभी हंसी के ठहाके लगाने लगते हैं । राघव और शक्ति मोहन की कैमिस्‍ट्री को शो में सबसे ज्‍यादा पसंद किया जाता है ।

Advertisement

नीरज की जमकर डिमांड
डांस के मंच पर नीरज नाचते हुए भी नजर आने वाले हैं, उनके फैंस को neeraj chopra dance plus (4)उनका ये अंदाज बहुत पसंद आ रहा है । नीरज चोपड़ा को डेडिकेट करते हुए एक परफॉर्मेंस भी शो में की जाएगी, जिसे देखकर नीरज भी हैरान रह जाएंगे । आपको बता दें नीरज इन दिनों टीवी पर खूब नजर आ रहे हैं, डांस से पहले वो केबीसी में दिखे थे । अब उन्‍हें एड्स भी मिल रहे हैं । उनकी एक्टिंग स्किल्‍स को भी पसद किया जा रहा है ।
(Photo Video Grab)