बड़ी खबर- पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से सिद्धू ने दिया इस्तीफा, सोनिया गांधी को भेजा लेटर

सिद्धू ने अपना इस्तीफा कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को भेजा है, उन्होने कहा कि वो कांग्रेस में बने रहेंगे, सिद्धू ने कांग्रेस अध्यक्ष को लिखे लेटर में कई बातें कही है।

New Delhi, Sep 28 : पंजाब कांग्रेस में मचा सियासी उथल-पुथल थमने का नाम नहीं ले रहा है, नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है, उन्होने अपना इस्तीफा कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को भेजा है, उन्होने कहा कि वो कांग्रेस में बने रहेंगे, सिद्धू ने कांग्रेस अध्यक्ष को लिखे लेटर में कई बातें कही है।

Advertisement

मंत्रियों के विभागों का बंटवारा
आपको बता दें कि पंजाब में आज नये मंत्रियों के विभागों का बंटवारा हुआ है, इसके चंद घंटे बाद ही सिद्धू ने सोनिया गांधी को अपना इस्तीफा भेज दिया है, इसके पीछे कुछ महत्वपूर्ण वजह बताई जा रही है, nanjot singh sidhu कहा जा रहा है कि चन्नी कैबिनेट में अपने लोगों की अनदेखी से सिद्धू नाराज हैं।

Advertisement

राहुल ने दिया था आश्वासन
कहा जा रहा है कि जब पंजाब में मंत्रियों के नाम तय किये गये, तो राहुल गांधी ने उन्हें आश्वासन दिया था कि पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी से बातचीत कर फैसला लेंगे, इसमें कहीं भी सिद्धू को शामिल नहीं किया गया, sidhu rahul पहले दिन की मीटिंग में उन्हें जरुर बुलाया गया, लेकिन जब राहुल शिमला से लौटकर आये, तो सिद्धू को मीटिंग में शामिल नहीं किया।

Advertisement

लेटर में क्या लिखा
सिद्धू ने सोनिया गांधी को लिखे खत में लिखा, मनुष्य का चारित्रिक पतन समझौतों से ही शुरु होता है, Navjot_Singh_Sidhu_PTI (1) और मैं पंजाब के भविष्य तथा पंजाब के कल्याण के एजेंडे के साथ समझौता नहीं कर सकता हूं, इसलिये मैं पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देता हूं, कांग्रेस की सेवा करता रहूंगा।

Advertisement