एक ही युवक पर फिदा हो गईं तीन बहनें, परिजन हुए नाराज तो चारों हुए घर से फरार

लव ट्रायंगल तो आपने सुना होगा लेकिन तीन बहनों को एक ही शख्स से प्‍यार हो जाना, ये कहानी कुछ नई है । जानें ये अजग गजब मामला कहां का है ।

New Delhi, Sp 28: मामला उत्‍तर प्रदेश के रामपुर का है, जहां एक युवक पर एक साथ तीन लड़कियों का दिल आ गया । ये लड़कियां भी कोई अलग-अलग परिवार से नहीं ,बल्कि सगी बहनें हैं । जी हां, सही पढ़ा आपने । सगी बहनें, एक ही युवक पर दिल दे बैठीं । दो लड़कियों को एक लड़के से प्रेम का किस्‍सा तो अकर सामने आता ही रहता है, लेकिन इन तीन सगी बहनों को एक ही युवक से प्‍यार हो गया । हदतब हो गई जब ये चारों घर से फरार हो गए ।

Advertisement

परिवार में खलबली
यूपी के रामपुर में एक साथ तीन लड़कियों के फरार होने से खलबली मची हुई है । परिजनों के परिजनों के विरोध करने पर ये लड़कियां आठ दिन पहले अचानक घर छोड़कर फरार हो गईं, पता चला है कि तीनों अपने प्रेमी के साथ फरार हुई हैं । समाज के घर से सूचना पुलिस को नहीं दी गई । परिवार फिलहाल रिश्तेदारों की मदद से तीनों बहनों की तलाश में जुटा हुआ है ।

Advertisement

कोई पता नहीं चल रहा
ये मामला अजीमनगर थाना क्षेत्र का है, यहां के एक छोटे से गांव में आठ दिन पहले तीन सगी बहनें अपने घर से गायब हो गई थी। तीनों बहनों के गायब होने के बाद से परिवार के लोग आस-पास के गांवों में उनकी तलाश कर रहे हैं। लेकिन उनका कोई अता पता नहीं है । बताया जा रहा है कि तीनों एक ही युवक से प्रेम करती थीं और उसी के साथ घर से फरार हो गई हैं । परिजनों ने अपने सारे जानकारों से पता कर लिया है लड़कियों के बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं ।

Advertisement

पुलिस को नहीं मिली है सूचना
मीडिया तक पहुंची ये खबर अभी पुलिस के पास नहीं पहुंची है । परिजन लोकलाज के डर से रिपोर्ट दर्ज कराने से डर रहे हैं । वो खुद ही बच्चियों की तलाश में जुटे हुए हैं । गांव में बेटियों के घर से भाग जाने की चर्चा तेज होती जा रही है, लोग प्रेम प्रसंग को लेकर भी बाते बनाने लगे हैं । सभी का यही मानना है कि तीनों उी युवक के साथ चली गई हैं। तीन लड़कियों में से दो बहनें बालिग हैं जबकि एक नाबालिग है।