कभी 300 मर्दों संग एक दिन में बनाए थे संबंध, अब रिंग में दुश्मनों के छुड़ा रही छक्के

1990 के दौर में जैस्मिन नाम की ये रेसलर एडल्‍ट वर्ल्‍ड की स्‍टार थी, लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि इसने रिंग में उतर कर दुश्‍मनों की छुट्टी करनी शुरू कर ददी है ।

New Delhi, Sep 29: अमेरिका की सबसे मशहूर पॉर्न स्‍टार रह चुकी जैस्मिन सेंट क्लेयर अब प्रोफेशनल रेसलर बन चुकी हैं । 1990 के दौर में जैस्मिन का नाम सबसे पॉपुलर एडल्‍ट स्‍टार में शामिल था । लेकिन अब वो रेसलिंग में दम खम दिखा रही हैं, इसके साथ ही एक्टिंग में भी हाथ आजमा रही है। जैस्मिन के नाम एक अनोखा सेक्‍स रिकॉर्ड भी है ।

Advertisement

300 मर्दों के साथ संबंध
1990 के दौर में अमेरिकन एडल्‍ट इंडस्‍ट्री में बनने वाली अधिकतर Jasmin St. Claire फिल्मों में सिर्फ जैस्मिन ही नजर आती थी । लेकिन तब उनकी चर्चा होने लगी जब एक फिल्‍म में एक साथ उन्‍होंने 300 आदमियों के साथ संबंध बनाकर रिकॉर्ड ही बना दिया । इसके बाद उनकी डिमांड रातों रात बढ़ गई । पॉर्न वर्ल्‍ड में जैस्‍मीन हर फिल्‍म में काम करने लगी । लेकिन कुछ समय बाद ही उसने इस काम को अलविदा कह दिया ।

Advertisement

रेसलिंग में बनाया करियर
अनफ़िल्टर्ड नाम के एक पॉडकास्ट में जैस्मिन ने अपने अनुभव शेयर किए हैं । जैस्‍मीन ने बताया कि  लोग आपको ऐसी बातों के लिए याद रखते हैं, जिसे आप याद नहीं रखना चाहते । उसने कहा कि उसे 300 लोगों के साथ संबंध बनाने Jasmin St. Claireवाले वीडियो से कोई दिक्कत नहीं, वो अनुभव भी मजेदार था । जैस्मिन ने बताया कि 10 घंटे काम करना आसान नहीं था, उसे ऐसा लगता था जैसे वो सर्कस में काम कर रही हो ।

Advertisement

काम से खुश नहीं थी
पॉर्न इंडस्‍ट्री में वो अपनी मर्जी से आई थी, लेकिन उसे खुशी नहीं मिल Jasmin St. Claireरही थी । इसके बाद उसने प्रोफेशन बदलने का फैसला किया । बचपन से ही रेसलिंग में उसे काफी इंट्रस्ट था । जैस्मिन ने कुछ महीनों तक रेसलिंग क्लासेस भी ली और अब वो रिंग में धुरंधरों को चित्‍त कर देती है । रेसलिंग के साथ वो एक्टिंग भी कर रही है ।