नीरज चोपड़ा को कैसी लड़कियां आती हैं पसंद? शर्माते हुए खोले दिल के राज

नीरज चोपड़ा की तो लड़कियां दीवानी हैं, लेकिन खुद उन्‍हें कैसी लड़कियां पसंद हैं । इस सवाल का जवाब खुद नीरज ने दिया, लेकिन शर्माते हुए ।  

New Delhi, Sep 29: ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्‍ट नीरज चोपड़ा पर देश भर की लड़कियां फिदा हैं । उन्‍हें नेशनल क्रश घोषित कर दिया गया है । लेकिन नीरज को कैसी लड़कियां पसंद हैं, इस सवाल का जवाब हाल ही में खिलाड़ी ने दिया । नीरज रीसेन्‍टली डांस+ 6 के एक एपिसोड में नजर आए थे, शो में नीरज ने जमकर मस्‍ती की । अपने डेडिकेशन और करियर की जर्नी को लेकर भी बातें की । शो में होस्ट राघव जुयाल ने उनके साथ जमकर मस्ती की । साथ ही कई मजेदार सवाल भी पूछे ।

Advertisement

शरमा गए नीरज चोपड़ा
राघव ने नीरज से कई मजेदार सवाल पूछे, जिनमें से कुछ गूगल बेस्‍ड थे । जैसे नीरज को लेकर लोग गूगल पर क्‍या सर्च करते हैं । इनमें से एक सवाल था कि लड़कियां कैसे नीरज के साथ कुंडली मिलाएं, इस सवाल का जवाब देते हुए नीरज चोपड़ा बुरी तरह से शरमा रहे थे । इस सवाल पर नीरज चोपड़ा शरमा गए और कहा कि उन्हें कुंडली के बारे में कोई जानकारी नहीं है और उन्हें यह सब बहुत अजीब लगता है।

Advertisement

बाल क्‍यों काटे?
राघव जुयाल ने नीरज चोपड़ा से इससे पहले ये भी पूछा कि उन्‍होंने अपने बाल क्‍यों काटे । तब उन्‍होंने कहा कि, जब वे टोक्यो ओलंपिक के लिए प्रैक्टिस कर रहे थे, तब बाल बाधा बन रहे थे । इसी वजह से उन्‍होंने इन्‍हें काट दिया । वो नहीं चाहते थे कि बालों की वजह से उनका कोई भी शॉट बर्बाद हो ।

Advertisement

पुनीत ने पूछा, कैसी लड़की पसंद है ?
राघव ने जब कुंडली मिलान का सवाल किया तो कोरियोग्राफर पुनीत ने भी नीरज से पूछा, आपको कैसी लड़की पसंद है । इस सवाल पर राघव ने चुटकी लेते हुए कहा जैवलिन जैसी, इस पर नीरज बोले, ”नहीं, नहीं, नहीं… इतनी लंबी का क्या करें, वो तो बहुत लंबी हो जाएगी.” नीरज ने कहा कि लड़की एथलीट हो तो अच्छा है, जो अपने करियर पर केंद्रित हो । उन्होंने कहा कि उनके बीच आपसी सम्मान होना चाहिए और उन्हें परिवार का सम्मान करना चाहिए।

https://www.instagram.com/p/CUT6F3ND3Vw/