रोहित शर्मा की खेल भावना ने जीता दिल, केएल राहुल भी तारीफ किये बिना नहीं रह सके, वीडियो

क्रुणाल पंड्या की गेंद पर क्रिस गेल ने सीधा शॉट खेला, जो केएल राहुल के पैर से लगकर क्रुणाल की ओर गई, गेंद लगने से सिंगल लेने के लिये क्रीज से बाहर निकले राहुल थोड़ा लड़खड़ा गये।

New Delhi, Sep 29 : मुंबई इंडियंस तथा पंजाब किंग्स के बीच खेले गये आईपीएल 2021 के 42वें मुकाबले के दौरान खेल भावना का शानदार उदाहरण देखने को मिला। दरअसल क्रुणाल पंड्या ने केएल राहुल के खिलाफ रन आउट की अपील की थी, जिसे कुछ ही सेकेंड में कप्तान रोहित शर्मा ने वापस ले लिया, पंजाब की पारी के 6ठें ओवर में राहुल नॉन स्ट्राइक पर थे, जबकि विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल स्ट्राइक पर थे।

Advertisement

गेल ने शॉट खेला
क्रुणाल पंड्या की गेंद पर क्रिस गेल ने सीधा शॉट खेला, जो केएल राहुल के पैर से लगकर क्रुणाल की ओर गई, Rohit-Sharma गेंद लगने से सिंगल लेने के लिये क्रीज से बाहर निकले राहुल थोड़ा लड़खड़ा गये, फिर तेजी से क्रीज में लौटने की कोशिश की, तभी क्रुणाल ने गेंद को स्टंप पर मारा, और रन आउट की अपील की।

Advertisement

रिव्यू भी गंवा सकती थी मुंबई टीम
अंपायर ने थर्ड अंपायर को इशारा किया ही था, रोहित ने इस अपील को वापस ले लिया, रोहित की इस खेल भावना ने हर किसी का दिल जीत लिया, हालांकि ये करीबी मामला हो सकता था, ऐसे में मुंबई की टीम रिव्यू भी गंवा सकती थी, kl rahul क्रुणाल भी रिव्यू को वापस लेने का इशारा करते नजर आये, रोहित के इस कदम की राहुल ने भी सराहना की, थम्स अप किया। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

6 विकेट से जीत
मैच की बात करें, तो मुंबई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हराया है, पिछले 3 मैचों में लगातार हार झेलने वाली मुंबई की टीम अबुधाबी में हार का क्रम तोड़ा, 136 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही मुंबई की टीम ने 6 गेंद पहले लक्ष्य हासिल कर लिया, इस जीत के साथ ही मुंबई इंडियंस ने अंक तालिका में फेरबदल कर उसे और रोमांचक बना दिया, आईपीएल 2021 की ताजा प्वाइंट टेबल में अब मुंबई इंडियंस 11 मैच में 5 जीत के साथ 5वें स्थान पर पहुंच गई है।

Advertisement