उर्फी जावेद ने कर दी हद, अब पहना इतना रिवीलिंग लहंगा-चोली, यूजर्स बोले-बेशर्म

उर्फी जावेद ने एक बार फिर अपने लुक से फैंस को हैरान किया है । उर्फी ने लहंगा-चोली में वीडियो शेयर किया है लेकिन ये भी ट्रोल्स के निशाने पर आ गया है ।

Advertisement

New Delhi, Sep 29: एक्ट्रेस उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं, और इसके लिए वो हर दिन कुछ ना कुछ करती रहती हैं । आए दिन उर्फी के दिलचस्‍प वीडियो या फिर उनके अजीबोगरीब आउटफिट की तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर शेयर होती रहती हैं । अब वो एक बढि़या से लहंगे में नजर आई हैं, लेकिन इसमें कुछ अटपटा ना हो तो भला कैसे चलेगा । उनका ब्‍लॉउज इतना रिवीलिंग है कि ट्रोल्‍स उन्‍हें बेशर्म का टैग दे रहे हैं ।

Advertisement

वीडियो किया शेयर
उर्फी ने एक वीडियो शेयर किया है जिमें वो एक ट्रेंड को फॉलो कर रही हैं । उन्‍होंने रेड वाइन रंग का एक खूबसूरत लहंगा पहना हुआ है, साथ में माथे पर सिल्वर ज्यूलरी पहनी हुई है। इसके अलावा उनकी ईयरिंग्स भी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। इस आउटफिट के साथ उनका बोल्ड लुक नजर आया है क्‍योंकि उर्फी का ब्‍लाउज हद से ज्‍यादा रिवीलिंग है।

Advertisement

लोगों कर रहे कमेंट
वीडियो पर उर्फी को लगातार रिएक्‍शन भी मिल रहे हैं । एक ओर लोग उनकी तारीफों में जुटे हैं तो वहीं दूसरी ओर कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है।

ट्रोलर्स बोले बेशर्म
एक ट्रोल ने कमेंट करते हुए उर्फी जावेद के लिए लिखा है – ‘ऐसे कपड़े क्यों पहन लिए बेशर्म’। वहीं, एक ने ये तक लिख दिया कि ये ड्रेस उन पर सूट नहीं कर रही है। उर्फी इससे पहले भी अपने बोल्ड और रिवीलिंग आउटफिट को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं। वो अपने सोशल एकाउंट पर आए दिन अपनी ड्रेसेस फ्लॉन्ट करती दिखाई दे जाती हैं।