नौकरी करने आई थीं लड़कियां, कम वक्‍त में ज्‍यादा कमाने के लिए बन गईं कॉल गर्ल, मैडम अरेस्‍ट

नौकरी की तलाश में राजधानी पहुंची लड़कियां एक ऐसे दलदल में जा फंसी जहां फैसों की चमक-धमक में उनके पैर फंसते ही चले गए ।

New Delhi, Sep 30: यूपी के अलग-अलग जिलों से काम की तलाश में राजधानी लखनऊ पहुंचने वाली लड़कियां कुछ ऐसा करने लगीं जिस पर खुद उन्‍हें भी शर्म आती है । ये लड़कियां बड़े सपनों के साथ नौकरी करने यहां पहुंची थीं, लेकिन फिर ऐसे सेक्‍स के धंधे में फंसी की बाहर ही नहीं निकल पाईं । एक बड़े सेक्‍स रैकेट का भंडाफोड़ पिछले दिनों यूपी पुलिस ने किया है । 9 लोग गिरफ्तार हुए हैं, जिनके पास कई मोबाइल नंबर मिले हैं ।

Advertisement

ऑपरेटर मैडम अरेस्‍ट
मंगलवार को आलमबाग पुलिस ने सेक्स रैकेट संचालिका को पकड़ने के बाद इस मामले में बड़ा खुलासा किया ।  पुलिस ने संचालिका समेत सात लड़कियों और दो युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से मोबाइल फोन मिले हैं। जिसमें कई लोगों के नंबर फीड हैं । जांच टीम के इंस्पेक्टर अरमनाथ विश्वकर्मा के मुताबिक मधुबन नगर के एक मकान में अनैतिक कार्य होने की सूचना मिली थी। स्थानीय लोगों ने मामले में सूचना दी थी ।

Advertisement

मोबाइल की मदद से चलता था रैकेट
पुलिस ने सूचना पाकर मधुबन नगर स्थित मकान में छापा मारा, जहां से प्रयागराज कछौना निवासी हर्षित पाण्डेय और उन्नाव शिवनगर निवासी मुकेश पाल को गिरफ्तार किया गया । इसके साथ ही इस रैकेट की ऑपरेटर मैडम यानी संचालिका समेत 6 युवतियां भी पकड़ी गईं हैं। पूछताछ में संचालिका ने बताया कि वह मोबाइल की मदद से सेक्स रैकेट चलाती थी। उसके मुताबिक पुलिस से बचने के लिए वह लोग हर दो महीने में ठिकाना बदल देते थे। इसकी जानकारी ग्राहकों को फोन के जरिए ही दी जाती थी।

Advertisement

कम समय में ज्‍यादा पैसा कमाने की चाह
पकड़ी गई लड़कियां लखनऊ में नौकरी करने आई थीं । लेकिन छोटे मोटे काम से खुद का पेट पालना भी मुश्किल हो रहा था । इस बीच एक सहेली ने सेक्स रैकेट का रास्ता दिखाया, पैसे अच्‍छे मिलने के कारण वह इस दलदल में फंसती ची गईं । पुलिस ने बताया कि इस संचालिका के पास से मोबाइल के साथ ही एक रजिस्टर भी मिला है। इसमें ग्राहकों के नाम और मोबाइल नम्बर लिखे हुए हैं।