श्‍वेता तिवारी अस्‍पताल में भर्ती, हालत खराब, पति अभिनव कोहली ने मारा तंज

श्वेता तिवारी की तबीयत अचानक खराब हो गई है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है । श्वेता की हाल पर उनके पति ने तंज मारने का मौका नहीं चूका ।

New Delhi, Sep 30: श्वेता तिवारी टीवी इंडस्ट्री की जानी पहचानी एक्‍ट्रेस हैं । श्‍वेता ने रीसेन्‍टली टीवी रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ को खत्म किया है । शो से पहले श्‍वेता का बॉड ट्रासफॉर्मेशन देखकर सब दंग रह गए थे । 40 की उम्र में भी उनकी टोन्‍ड बॉडी हैरान करने वाली है । अब खबर आ रही है कि श्‍वेता अचानक बीमार पड़ गई हैं । उनकी तबीयत बहुत ज्‍यादा बिगड़ने के कारण अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है ।

Advertisement

श्‍वेता को क्‍या हुआ ?
एक्‍ट्रेस श्वेता तिवारी की टीम की ओर से बताया गया कि उन्हें लो ब्लड प्रेशर और कमजोरी के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है । वो पिछले कुछ दिनों से लगातार काम में व्यस्त थीं, जिस वजह से उनकी अचानक तबीयत खराब हो गई । श्‍वेता की टीम ने बताया – ‘श्वेता पिछले कई दिनों से लगातार काम के चलते व्यस्त थीं. मौसम में हो रहे बदलाव और काम के प्रेशर के चलते श्वेता की तबीयत बिगड़ गई है. श्वेता को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है और वो जल्द ही घर लौट आएंगी.’

Advertisement

पति ने नहीं चूका मौका, मारा तंज
वहीं श्वेता की तबीयत पर उनके एक्स पति अभिनव कोहली ने तंज मारा । shweta tiwariकोहली ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नोट लिखा है. इस नोट में अभिनव ने लिखा, ‘मेरे और मेरे बेटे के मिलने और साथ रहने के हक की लड़ाई अपनी जगह है और ये कोर्ट में चल रही है, पर भगवान करे श्वेता जल्दी स्वस्थ हो जाए. एक्टर बेचारे आप सबके सामने सुंदर बनने के चक्कर में और आप सबका और ज्यादा प्यार पाने के लिए जरूरत से ज्यादा बॉडी बनाते रहते हैं और फिर एक दिन उनका दिल थक जाता है.’

Advertisement

बेटे की कस्‍टडी के लिए केस
अभिनव कोहली की ये पोस्‍ट श्वेता के फैंस को बिलकुल पसंद नहीं आई है, सभी कोहली को खरी-खोटी सुना रहे हैं । आपको बता दें श्‍वेता और उनके पति के बीच बेटे की कस्‍टडी की लड़ाई चल रही है । श्वेता ने अभिनव पर उत्पीड़न  जैसे गंभीर आरोप भी लगाए हैं , जिसकी वजह से अभिनव को जेल भी जाना पड़ा था । लेकिन अब अभिनव बेटे की कस्टडी चाहते हैं, और इनके कई वीडियो भी सामने आए हैं । अभिनव से पहले श्वेता ने भोजपुरी एक्टर राजा चौधरी से शादी की थी।