KKR से मुकाबले से पहले पंजाब किंग्स के धाकड़ बल्लेबाज ने छोड़ी लीग, बताई ये वजह

क्रिस गेल ने बयान में कहा, कि पिछले कुछ महीनों से मैं वेस्टइंडीज, कैरेबियन प्रीमियर लीग, और फिर आईपीएल के बायो-बबल का हिस्सा रहा हूं, मैं मानसिक रुप से तरोताजा होना चाहता हूं।

New Delhi, Oct 01 : पंजाब किंग्स को बड़ा झटका लगा है, केकेआर के खिलाफ आज होनो वाले मुकाबले से पहले टीम के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल आईपीएल 2021 से हट गये हैं, उन्होने बायो-बबल से होने वाली थकान के कारण आईपीएल से हटने का फैसला लिया है, गेल कैरेबियन प्रीमियर लीग खेलने के बाद सीधे आईपीएल में हिस्सा लेने के लिये यूएई आ गये थे।

Advertisement

क्या कहा
आईपीएल छोड़ने के बाद क्रिस गेल ने कहा कि वो टी-20 विश्वकप से पहले खुद को मानसिक रुप से तरोताजा करना चाहते हैं, गेल इस साल जून से ही बायो-बबल में थे, Chris gayle पहले घरेलू सीरीज (ऑस्ट्रेलिया, दक्षिण अफ्रीका और पाक के खिलाफ 14 टी-20 मैच) फिर कैरेबियन प्रीमियर लीग, और अब आईपीएल का हिस्सा बने हुए हैं, बता दें कि पंजाब किंग्स को आज केकेआर के खिलाफ मैच में उतरना है।

Advertisement

बयान जारी
क्रिस गेल ने बयान में कहा, कि पिछले कुछ महीनों से मैं वेस्टइंडीज, कैरेबियन प्रीमियर लीग, और फिर आईपीएल के बायो-बबल का हिस्सा रहा हूं, मैं मानसिक रुप से तरोताजा होना चाहता हूं, gayle21 मैं टी-20 विश्वकप में वेस्टइंडीज की मदद करने पर फिर से ध्यान देना चाहता हूं, दुबई में एक ब्रेक लेना चाहता हूं, मुझे समय देने के लिये पंजाब किंग्स को धन्यवाद, मेरी इच्छाएं और उम्मीदें हमेंशा टीम के साथ है।

Advertisement

इस साल 37 टी-20 मैच खेले
इस साल सिर्फ 6 खिलाड़ियों ने गेल से ज्यादा टी-20 मैच खेले हैं, वो इस सीजन में 4 टीमों वेस्टइंडीज, सेंट किट्स एवं नेविस पैट्रियट्स, क्वेटा ग्लैडिएटर्स तथा किंग्स की ओर से खेले हैं, gayle1 यूएई में आईपीएल के दूसरे हाफ में गेल ने पंजाब किंग्स की ओर से दो मैच खेले, हालांकि कुछ खास नहीं कर सके।