रूबीना दिलैक का रेड बिकिनी में सिजलिंग अवतार, मालदीव में समंदर किनारे पति के साथ कर रहीं मस्‍ती

रूबीना दिलैक मालदीव में हैं, और लगातार अपनी तस्‍वीरें शेयर कर रही हैं । उनकी लेटेस्‍ट तस्‍वीर ने तो दिल ही जीत लिया है ।       

New Delhi, Oct 01: बिग बॉस 14 की विनर, टीवी एक्‍ट्रेस रुबीना दिलैक इन दिनों मालदीव में पति अभिनव शुक्ला संग वेकेशन पर हैं । इस ट्रिप से एक्‍ट्रेस लगातार अपनी खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं । अब रुबीना ने रेड बिकिनी में अपनी फोटोज पोस्ट की हैं, कहना होगा वो रेड हॉट लग रही हैं । समंदर का नीला पानी और छुटपुट हरियाली के बीच उनका ये दिलकश अंदाज आईकैचर है ।

Advertisement

सिजलिंग रेड हॉट लुक
रेड बिकिनी में रुबीना सिजलिंग पोज दे रही हैं, लोग उन्‍हें स्‍टनिंग बता रहे हैं । समंदर किनारे एंजॉय करते हुए रुबीना ने अपनी कई सारे कैंडिड तस्वीरें शेयर की हैं । रुबीना रेड हाईवेस्‍ट बिकिनी, सनग्लासेज में हॉट लग रही हैं । बालों को उन्‍होंने स्कार्फ से बांधा हुआ है । नो मेकअप लुक में भी रूबीना कमाल दिख रही हैं ।

Advertisement

लंच डेट पर रूबीना
रूबीना ने इन तस्‍वीरों को शेयर करते हुए कैप्‍शन दिया है – एक लंच डेट जो पहले कभी नहीं हुई.. जानलेवा नजारा और आईलैंड पर बस हम दोनों। रुबीना और अभिनव शुक्‍ला एक दूसरे के साथ इस वैकेशन को काफी इंज्‍वॉय कर रहे हैं । रुबीना की इन तस्वीरों पर फैंस हार्ट और फायर इमोजी बनाकर एक्ट्रेस को कॉम्पलिमेंट कर रहे हैं।

Advertisement

रोमांटिक वैकेशन
रुबीना और अभिनव शुक्‍ला एक साथ बहुत बार ट्रैवल करते हैं, लेकिन मालदीव में उनकी ये पहली वेकेशन है । रूबीना का बिकिनी अदाज भी फैंस के लिए एकदम नया नहीं है लेकिन इस बार वो पोज से ज्‍यादा इंज्‍वॉय कर रही हैं । अपको बता दें इस कपल ने बिग बॉस में ये खुलासा किया था कि ये दोनों अलग होने वाले हैं, लेकिन इस शो में एक दूसरे को दोबारा मौका देने समय देने के लिए आए हैं । शो के बाद से इनकी कैमिस्‍ट्री और स्‍ट्रॉन्‍ग हुई है ।