पहले डेट नाइट फिर पूछा मुझसे शादी करेंगे, अमिताभ बच्‍चन ने समीरा रेड्डी को दिया जवाब

समीरा रेड्डी ने सबको ये बताकर हैरान कर दिया कि वो अमिताभ बच्‍चन के साथ डेट पर जा रही हैं । समीरा ने वीडियो शेयर किया है । समीरा उनसे पूछती हैं कि क्या वे उनसे शादी करेंगे?

New Delhi, Oct 01: बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं । समीरा हाल के दिनों में अपने मोटिवेशनल वीडियो, कुकिंग वीडियो, चाइल्‍ड केयर वीडियो की वजह से चर्चा में आ गई हैं । खास तौर पर समीरा ने जब अपने बॉडी फिगर की परवाह किए बिना, अपने ग्रे हेयर के साथ वीडियो शेयर करने शुरू किए तो ये सब एक्‍सेप्‍ट करना फैंस के लिए आसान नहीं था । लेकिन समीरा की इस जर्नी में लोगों ने उनका साथ दिया । समीरा अपने नैचुरल बॉडी शेप, फिटनेस से खुश हैं और वो सभी को मोटिवेट करती रहती हैं । फिलहाल उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है ।

Advertisement

अमिताभ के साथ डेट
समीरा रेड्डी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर बताया है कि वो सदी के महानायक अमिताभ बच्चन संग डेट पर जा रही हैं । इस दौरान समीरा रेड्डी ने बिग बी से पूछा कि क्या वे उनसे शादी करेंगे? समीरा के इन सारे सवालों का जवाब महानायक ने भी बड़े खास अंदाज में दिया ।

Advertisement

प्रमोशनल वीडियो
दरअसल समीरा का ये एक प्रमोशनल वीडियो है। अमेजन एलेक्सा की ओर से पहली बार किसी भारतीय सेलेब्रिटी के वॉइस फीचर को प्रोडक्‍ट में इंट्रोड्यूस किया है । यानी अगर आप एलेक्सा को घर लाते हैं तो आप अपने सवालों का जवाब अमिताभ बच्चन की आवाज में पा सकते हैं । यानी आपकी एक आवाज पर अमिताभ बच्चन आपके सामने हाजिर हो जाएंगे।

Advertisement

अमिताभ के साथ डेट नाइट
वीडियो में समीरा रेड्डी ने फैंस को सरप्राइज दिया, कहा कि वो बिग बी के साथ डेट नाइट के लिए रेडी हो रही हैं । इसके बाद वो टेबल पर बैठती हैं जहा एलेक्सा डिवास से बात शुरू करती हैं, वो उनसे अमिताभ बच्‍चन से बात कर रही हों ऐसे बात करती हैं । समीरा पूछती है कि उनका फेवरेट खाना क्या है ।  इसके बाद समीरा उनसे पूछती हैं कि क्या वे उनसे शादी करेंगे? इस पर अमिताभ कहते हैं ये ट्रेन तो सालों पहले निकल गई । इसके बाद समीरा अमित जी से सिलसिला का गाना प्ले करने को कहती हैं । कुछ मिलाकर बिग बी से बात करने की इच्‍छा इस डिवाइस को घर लाकर पूरी हो सकती है ।

https://www.instagram.com/p/CUbyWZyAgcP/