IPL के मैदान पर लगा पंजाबी तड़का, खूबसूरत एंकर पर टिकीं फैंस की निगाहें

आईपीएल में एक पंजाबी एंकर के हुस्‍न का तड़का लगा है, इस एंकर पर फैंस की निगाहें टिक सी गई हैं । कौन हैं ये आगे बताते हैं आपको ।

New Delhi, Oct 02: इस बार का आईपीएल 2021 जबरदस्त जा रहा है । IPL देखने वाले दर्शकों को धुंआधार मैच देखने को मिल रहे हैं । वहीं मैच के खुमार के साथ एक पंजाबी एंकर सुर्खियों में आ गई हैं । जी हां मैदान पर खिलाड़ी सिक्‍सर मार रहे हैं तो वहीं ग्राउंड के बाहर पंजाबी मूल की एंकर नशप्रीत सिंह अलग ही ग्‍लैमर का तड़का लगा रही हैं । पैशन मॉडल, आईपीएल एंकर के बारे में जानें सब कुछ ।

Advertisement

कौन हैं ये पंजाबन एंकर?
आईपीएल 2021 की ये खूबसूरत एंकर नशप्रीत सिंह हैं, जो भारतीय मूल की हैं, लेकिन उनका जन्म भारत में नहीं हुआ है। नशप्रीत का जन्म साल 1998 में आइलैंड नेशन फिजी में हुआ था, वो पली बढ़ी ऑस्ट्रेलिया के मलबर्न शहर में हैं ।

Advertisement

बहुत टैलेंटेड हैं नशप्रीत
नशप्रीत सिंह की अंग्रेजी के अलावा हिंदी और पंजाबी भाषा पर अच्‍छी पकड़ है । उन्‍होंने यूनिवर्सिटी ऑफ मेलबर्न से ग्रेजुएशन की है। पढ़ने में नश्‍प्रीत हमेशा से बहुत होशियार रही हैं । साल 2014 में बतौर फैशन मॉडल उन्‍होंने अपने प्रोफेशनल करियर की शुरुआत की थी। नशप्रीत का इंस्‍टाग्राम देखें तो वो उनकी ग्‍लैमरस तस्‍वीरों से भरा हुआ है ।

Advertisement

IPL में छाया जादू
नशप्रीत सिंह ट्रैवलिंग का शौक रखती हैं, खूब पढ़ती हैं । और ग्‍लैमरस तो वो हैं ही तो तस्‍वीरें भी खूब खिंचवाती हैं । आईपीएल में उनका अंदाज फैंस को बहुत पसंद आ रहा है, अब उन्‍हें सोशल मीडिया पर खंगाला जाने लगा है । उनके फॉलोअर्स की संख्‍या तेजी से बढ़ रही है ।