CM योगी से मिलीं कंगना रनौत, बोलीं- रामचंद्र की तरह तपस्वी राजा का राज रहे, मिली अमूल्‍य भेंट

कंगना रनौत ने हाल ही में यूपी के मुख्‍यमंत्री सीएम योगी से मुलाकात की है । कंगना को यहां एक अमूल्‍य भेंट भी प्राप्‍त हुई ।

Advertisement

New Delhi, Oct 02: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्‍यस्‍त चल रही हैं । फिलहाल वो यूपी की राजधानी लखनऊ में हैं । कंगना अपनी फिल्म तेजस की शूटिंग के सिलसिले में लखनऊ गई हुई हैं । अपनी शूटिंग के बीच उन्‍होंने उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात की । कंगना ने इस मुलाकात से जुड़ी तस्‍वीरें और वीडियो शेयर किए हैं ।  एक वीडियो में  वे योगी आदित्यनाथ से बातचीत करती नजर आ रही हैं ।

Advertisement

शानदार रही मुलाकात
कंगना रनौत ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्‍वीरें और एक वीडियो भी शेयर किया है । जिसमें एक बड़े कमरे में वो योगी आदित्‍यनाथ के सामने बैठी हुई दिख रही हैं ।  पोस्ट शेयर करते हुए कंगना ने कहा Kangana Ranaut Meet Cm Yogi (4)कि- उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ संग खास मुलाकात काफी शानदार रही. वे काफी ज्यादा सरल और रियल हैं. हमेशा सभी को मोटिवेट करते रहते हैं. इतनी कम उम्र में इस तरह के प्यारे लीडर को पाना देश की जनता के लिए वाकई में कितनी बड़ी प्रिवलेज है.

Advertisement

योगी आदित्‍यनाथ जी को बधाई
कंगना रनौत ने एक और पोस्ट शेयर की है, इसमे योगी आदित्यनाथ Kangana Ranaut Meet Cm Yogi (2) उन्‍हें भेंट देते नजर आ रहे हैं । फिल्म तेजस की शूटिंग से पहले कंगना ने योगी जी से ये खास मुलाकात की । उन्होंने कैप्शन में लिखा- हमारी फिल्म तेजस की शूटिंग के लिए अपना सहयोग देने के लिए मैं उत्तर प्रदेश सरकार का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं ।

साथ ही मैं माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को भी आगामी Kangana Ranaut Meet Cm Yogi (3)चुनाव के लिए बेस्ट विशेज देती हूं । मैं इस बात पर जोर देना चाहूंगी कि पहले हमारे पास तपस्वी राजा श्रीराम चंद्रा जी थे और अब हमारे पास योगी आदित्यनाथ जी हैं । भगवान करे उनका (योगी जी) सामराज्य और फैले । उन्होंने मुझे वो सिक्का दिया जिसका इस्तेमाल राम जन्म भूमि में होता है ।